• A
  • A
  • A
CG ELECTION: शाह ने भरी हुंकार, 'रमन फिर बनेंगे मुख्यमंत्री'

अम्बिकापुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. कार्यकर्ताओं को बूस्ट करते हुए शाह एक तरफ कांग्रेस पर जमकर बरसे, तो दूसरी तरफ रमन सिंह की खूब तारीफ की.

वीडियो.


अमित शाह ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेताओं के आधार पर नहीं लाखों कार्यकर्ताओं के दम पर जीत हासिल करती रही है. बूथ स्तर के कार्यक्रमों में जाने पर मेरी पुराने दिनों की यादें ताजा हो जाती हैं. ये बीजेपी में ही संभव है जिसमें एक चायवाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है.


पढ़ेंः CG ELECTION: रमन ने ये चार कारण गिनाकर कहा सरगुजा में खिलेगा कमल
उन्होंने मुख्यमंत्री रमन सिंह को भी जमकर सराहा. उन्होंने कहा कि रमन सिंह मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे. इस बयान के साथ ही उन्होंने ये स्पष्ट कर दिया है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार रमन सिंह ही होंगे.

शाह कार्यकर्ताओं को बूस्ट करने कलाकेंद्र मैदान में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. मंच पर मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, भैयालाल राजवाड़े, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन समेत अनेक भाजपा नेता मंच पर मौजूद रहे.
पढ़ें-VIDEO: थोड़ी ही देर में पहुंचेंगे शाह, देखिए कैसी हैं तैयारियां
बता दें कि अमित शाह दो दिनों तक प्रदेश में रहेंगे और विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र देंगे. आज शाम को वे बिलासपुर में रहेंगे. शाह 13 अक्टूबर को जगदलपुर जाएंगे. अंबिकापुर और बिलासपुर दोनों जगह बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन है.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES