• A
  • A
  • A
सीएम की सभा के बाद राघोगढ़ में बिगड़े हालात, दिग्गी के गढ़ में लगी धारा 144

ग्वालियर। राघोगढ़ नगर पालिका चुनाव के दौरान शुक्रवार की रात उस समय स्थिति बिगड़ गई जब कुछ लोगों ने सीएम की सभा में काले झंडे दिखाए और बैनर फाड़ दिए। जिसके बाद कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए, दोनों ही गुटों में छिटपुट झड़प हुई। जिसमें 5 लोग घायल हो गए।

वीडियो।


मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर और एसपी ने राघोगढ़ पहुंचकर स्थिति को संभाला। खास बात यह है कि कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह और बीजेपी विधायक ममता मीणा अपने अपने दलों की अगुवाई कर रहे थे। पुलिस ने पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी है और मोबाइल से वीडियोग्राफी पर भी रोक लगाई गई है।


लोगों को खदेड़ती पुलिस

जानकारी के मुताबिक, सीएम की सभा में देर रात कुछ लोगों ने काले झण्डे दिखाए जिसके बाद कुछ ही समय में सभा समाप्त हो गई उसके बाद वहां तैनात पुलिस ने प्रदर्शन करने वालों को खदेड़ दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने पत्थर भी बरसाए तो पुलिस ने उन्हें हल्का बल प्रयोग कर तितर-बितर कर दिया। जिसके बाद से ही पूरे इलाके में धारा 144 लगा दिया गया।

गश्त करती पुलिस

गौरतलब है कि राघवगढ़ में नगर पालिका चुनाव चल रहे हैं। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही चुनाव अपनी नाक का सवाल बनाए हुए हैं। राघवगढ़ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का क्षेत्र है इसलिए कांग्रेस का क्षेत्र में खासा प्रभाव है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस इलाके में भाजपा को मजबूत करने के लिए शुक्रवार की रात चुनावी सभा को संबोधित किया था। फिलहाल स्थिति नियंत्रण है और अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।​

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES