• A
  • A
  • A
शिवराज के विधायक ने पत्रकारों को बताया चोर-डकैत!

छतरपुर। अपनी बेबाक शैली और तल्ख अंदाज के लिए जाने जाने वाले चंदला के बीजेपी विधायक आरडी प्रजापति एक बार फिर सुर्खियों में हैं क्योंकि इस बार उन्होंने पत्रकारों को चोर, डकैत, बदमाश जैसी संज्ञा देकर संबोधित किया। जिसके बाद से चौतरफा आलोचना हो रही है।

विवादित बयान देते विधायक।


दरअसल, कुछ दिनों पहले लवकुश नगर थाना क्षेत्र में आने वाले एक रेत खदान को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था, विवाद में दोनों तरफ से गोलीबारी भी हुई थी, जिसमें विधायक आरडी प्रजापति के करीबियों पर आरोप लगे थे, घटना के बाद कुछ लोगों ने विधायक एवं पुलिस पर भी आरोप लगाए थे, जिसके चलते विधायक अपने समर्थकों के साथ लव कुश नगर एसडीओपी के पास पहुंचे और उन्हें एक आवेदन देते हुए सफाई दी कि भैरो रेत खदान में हुए विवाद में उनकी कोई भूमिका नहीं है, लोग सिर्फ उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।


पढ़ेंःकलेक्टर सूफिया के बाद एक और मुस्लिम महिला अफसर ने उठाई शंकराचार्य की चरण पादुका

वहीं लवकुशनगर में भेरा डम्प पर हुई घटना के विरोध में अपने समर्थकों के साथ लवकुशनगर थाने पहुंचकर एसडीओपी को घटना की निष्पक्ष जांच के लिये ज्ञापन सौंपा, पुलिस को ज्ञापन देते वक्त विधायक ने कुछ दिनों पहले रेत मामले में हुए पत्रकारों के ऊपर हमले में विवादित बयान देते हुए कहा कि पत्रकार चोर, डकैत और लुटेरे हो गए हैं, तभी रात के अंधेरे में आते हैं।


आगे उन्होंने कहा कि पत्रकार अगर किसी मामले को जानना चाहते हैं, तो स्थानीय पुलिस एवं स्थानीय रिपोर्टरों की मदद लें, इस प्रकार रात में कहीं जाना यह साबित करता है कि आपके मन में चोर है, इस बयान के बाद से ही विधायक की चारो तरफ निंदा हो रही है और स्थानीय पत्रकार दिए गए बयान पर माफी मांगने की बात कर रहे हैं।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES