• A
  • A
  • A
विधायक-एसपी समेत पांच की शिकायत, FIR दर्ज करने की मांग

भिंड। अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर हुई पुलिसिया कार्रवाई के मामले में नया मोड़ आ गया है। विधायक हेमंत कटारे एवं भिंड एसपी समेत पांच लोगों के खिलाफ भिंड जिला न्यायालय में परिवाद दायर कर किया गया है। न्यायालय ने परिवाद स्वीकार कर डीआईजी चंबल को इस मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

डिजाइन फोटो।


गौरतलब है कि अटेर विधायक कटारे को कल्याण जाटव नामक दलित शख्स की पिटाई के मामले में सहआरोपी बनाए जाने पर तत्कालीन अटेर एसडीओपी इंद्रवीर सिंह भदौरिया को न्यायालय से फटकार लगी थी और शासन ने उनका स्थानांतरण कर दिया था।


पढ़ें- दृष्टिहीन दिव्यांगों पर सरकार को नहीं रहम, धरना स्थल से जबरन ले गई पुलिस

अब कल्याण जाटव के वकील अशोक भदौरिया ने भिंड कोर्ट में परिवाद पेश करते हुए आरोप लगाया है कि पुलिस ने इस मामले में कटारे के खिलाफ अदालत में जो चालान पेश किया उसमें जानबूझ कर ऐसी कमियां रखी थीं जिसका कटारे को लाभ मिले। इस मामले में कोर्ट से पुलिस की फटकार भी लगी थी।

पढ़ें- बिना अनुमति नशा मुक्ति केंद्र चलाने के आरोप में एक गिरफ्तार

कल्याण जाटव के वकील ने भिंड कोर्ट में परिवाद पेश करते हुए मांग की है कि विधायक हेमंत कटारे, भिंड एसपी प्रशांत खरे, एएसपी राजेंद्र वर्मा, तत्कालीन एसडीओपी इंद्रवीर सिंह भदौरिया एवं एससी-एसटी एसपी मुरैना के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। कोर्ट ने इस परिवाद को मंजूर कर चंबल डीआईजी को 12 मार्च तक इसकी जांच कर रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES