• A
  • A
  • A
आधी रात को घर में घुसे बदमाश, न चोरी की, न डकैती, महिला का कर दिया बुरा हाल

इंदौर। बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला पर जानलेवा हमला किया है। महिला के गले पर बदमाशों ने चाकू से 5 वार किये हैं। घर में घुसे बदमाश कुछ भी लूटकर नहीं ले गए। आधी रात के लगभग हुए इस हमले के बाद बदमाश तीसरी मंजिल से कूदकर भाग गए। गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

वीडियो।


मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र के साजन नगर का है। जहां स्थित मिनेश हॉस्पिटल के संचालक डॉ. रवि वर्मा की भतीजी राजश्री वर्मा पर 2 बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला किया है। राजश्री हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल स्थित अपने कमरे में थी। जहां घुसे बदमाशों ने उनके गले पर चाकू से 5 वार किये है। घटना की जानकारी अस्पताल के स्टाफ को लगने के बाद एम्बुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


पढ़ें:देशभक्ति पड़ी भारी, 'भारत माता की जय' बोलते ही 20 छात्र स्कूल से आउट

परिजन रवि वर्मा ने बताया कि राजश्री पर यह हमला रात लगभग 12 बजे हुआ है। उन पर हुए हमले के ठीक पहले अस्पताल का कर्मचारी उन्हें रूपये देकर गया था। वह अपने घर के आधे रस्ते तक ही पहुंचा था कि उसे भी हमला होने की जानकारी मिल गयी। राजश्री पर हमला करने वाले बदमाशों ने घर में किसी तरह की लूटपाट नहीं की।

पढ़ें:कलेक्टर सूफिया के बाद एक और मुस्लिम महिला अफसर ने उठाई शंकराचार्य की चरण पादुका

घटना की जानकारी मिलने पर संयोगितागंज पुलिस मौके पर पहुंच गयी। जांच अधिकारी सुनील चौहान ने बताया कि जिस कमरे में राजश्री पर हमला हुआ, वहां 103 साल की एक महिला भी सोयी हुई थी, लेकिन बदमाशों ने उस पर हमला नहीं किया। हमला करने के बाद बदमाश तीसरी मंजिल से कूदकर भाग गए। हमले के बाद पूरे घर में राजश्री का खून फैला हुआ है। वहीं परिजन किसी से भी विवाद होने की बात से इंकार कर रहे हैं।

परिजन

पुलिस ने हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया हैं। हॉस्पिटल में नीचे लगे सीसीटीवी कैमरों के फूटेज खंगाले जा रहे हैं, जिसमें कई लोग संदिग्ध हालत में हॉस्पिटल में घूमते नजर आ रहे हैं। वहीं बदमाशों के खून से सने हाथ और पैर के निशान तीसरी मंजिल पर साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस इन्हीं तथ्यों के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES