• A
  • A
  • A
शराब पीने से रोका तो दारोगा के परिजनों को दबंगों ने पीटा

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसकी बानगी ग्वालियर में दिखी, जहां घर के बाहर शराब पीने से रोकने पर दबंगों ने दारोगा के दिव्यांग भाई को घर में घुसकर पीटा और वाहनों तोड़फोड़ भी की। मोहल्ले वालों के विरोध पर उपद्रवी वहां से भाग निकले।

कॉन्सेप्ट इमेज।


एसएएफ की 13वीं बटालियन में पदस्थ ASI शशि भार्गव अपने दो भाइयों के साथ इंदिरा कॉलोनी में रहते हैं। शनिवार की सुबह जब दोनों भाइयों की पत्नियां और दिव्यांग भाई राकेश घर में मौजूद थे। तभी कुछ युवक घर के बाहर शराब पी रहे थे। तभी उसने शराब पीने से रोका और वहां से जाने के लिए कह दिया। जिसके बाद युवक चले गए।


पढे़ंःदेशभक्ति पड़ी भारी, 'भारत माता की जय' बोलते ही 20 छात्र स्कूल से आउट

वहां से जाने के कुछ देर बाद वो युवक अपने साथियों के साथ लाठी-डंडे लेकर आ धमके, फिर घर के बाहर और अंदर खड़ी बाइकों में क्षतिग्रस्त कर दिया, उन्हें रोकने के लिए राकेश ने शोर मचाया तो उन्होंने उसकी भी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। राकेश को बचाने आई ASI शशि की पत्नी और उसके भाई की पत्नी के साथ भी दबंगों ने हाथापाई की।

पढे़ंःकलेक्टर सूफिया के बाद एक और मुस्लिम महिला अफसर ने उठाई शंकराचार्य की चरण पादुका

अंजली ने बताया कि लगभग आधे घंटे तक हमलावर तोड़फोड़ करते रहे। भाई साहब चल-फिर नहीं पाते। मैं बचाने गई तो मेरी ही पिटाई कर दी। जिससे मेरी गर्दन में चोटें आईं हैं। हमले की सूचना पाकर ASI भार्गव घर पहुंचे और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES