• A
  • A
  • A
नकाब पहनकर देता था चोरी की वारदात को अंजाम, पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा

सीहोर। आष्टा पुलिस ने नकाब पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर को धर दबोचा है। यह चोर चोरी के सामान को बेचने की फिराक में घूम रहा था। पूछताछ करने पर उसने अपने साथी के बारे में भी बता दिया, पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।


पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और भी खुलासे होने की संभावना जता रही है। जानकारी के मुताबिक आष्टा नगर में लगातार चोरी की वारदाते सामने आ रही थी, जिसके कारण पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे थे। जिसके बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर चोरी की वारदातों को रोकने व नकबजनों को पकडऩे के लिए एक टीम का गठन किया गया।


पढ़ें: विधायक-एसपी समेत पांच की शिकायत, FIR दर्ज करने की मांग

'चोरी का माल बेचने की फिराक में घूम रहा था'
पुलिस को सूचना मिली थी कि पुराना नकबजन खड़ी हाट निवासी अकरम चोरी की वारदात में लिप्त है। वह अपने साथी नकबजनों के साथ मिलकर आष्टा कस्बे में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा हैं। इसी दौरान सूचना मिली कि कुख्यात नकबजन का साथी अजहर चोरी का माल बेचने की फिराक में घूम रहा है।

ये भी पढ़ें :
MP: बाघिन ने ठुकराया बाघ का प्यार, फिर हुआ ये अंजाम

मामले में और भी खुलासे होने की संभावना
सूचना मिलते ही आष्टा पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर चोर को धर दबोचा। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसके पास से नकद सहित जेवरात आदि सामान जब्त किया गया है। चोर नगर में हो रही चोरियों को कबूला है। पुलिस मामले में और भी खुलासे होने की संभावना जता रही है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES