• A
  • A
  • A
आनंदीबेन से बोले अल्पेश, पकौड़े तलकर आप ही खिलाइए

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पकोड़े तलने वाले बयान की पैरवी कर सुर्खियों में आईं मप्र की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पर आज गुजरात के विधायक अल्पेश ठाकोर ने हमला किया है। हालांकि अल्पेश ठाकोर आऩंदीबेन के बयान पर टिप्पणी करने से पहले असहज नजर आए और कहने लगे कि वो मेरी बुआ हैं।

अल्पेश ठाकोर, विधायक


जब मीडिया ने अल्पेश को बताया कि उन्होंने पकौड़े को लेकर ये बयान दिया है, तो अल्पेश ने कहा कि राज्यपाल मोदी को पकौड़े तलकर आप ही खिलाइये, लेकिन उन्हें बताइये कि जो डिग्रीधारी जवान हैं, उन्हे रोजागर की आवश्यकता नहीं है क्या ।

पढ़ें- जिसे चुनाव में मां ने दी थी पटखनी, उसी को दिल दे बैठी बेटी


भोपाल पहुंचे अल्पेश ठाकोर ने कहा कि वही बात है कि आईआईएम के डिग्री वाले लड़कों को पकौड़े बेंचने की बात कर रहे हैं। मोदी साहब ओबीसी की, गरीबों की, चाय की बात कर रहे हैं, न कभी उन्होंने चाय बेची है लेकिन फिर भी बोलते हैं कि मैं चाय वाला हूं। वो तो यही चाहते हैं कि पकौड़ा बेचो।


वहीं पकौड़े पर आनंदीबेन के बयान को लेकर जब अल्पेश ठाकोर से सवाल पूंछा गया तो वह थोड़ा असहज नजर आए और बोले कि वो मेरी बुआ हैं, उन्होंने कहा कि गुजराती बहनों और माताओं को अच्छे पकौड़े बनाना आता है। इसका मतलब ये नहीं है कि डिग्रीधारी वालों को पकौड़ा तलना सिखाएंगे। उन्होंने आनंदीबेन से कहा कि आप तो टीचर रह चुकी हैं। आप ही मोदी जी को समझाइये कि एजुकेशन वाले लड़कों को अच्छा जॉब चाहिए।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES