• A
  • A
  • A
कांग्रेस के इस नेता ने BJP उपाध्यक्ष पर दिया विवादित बयान, जाने क्या है मामला ?

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा द्वारा कोलारस चुनाव के दौरान कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से जान का खतरा बताए जाने और शिकायत के बाद, अब कांग्रेस प्रभारी के पी सिंह ने आरोप का जवाब देते हुए कहा कि, प्रभात झा बौरा गए हैं और सस्ती लोकप्रियता के ये बयान दे रहे हैं।


कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री और कोलारस चुनाव के कांग्रेस के प्रभारी के पी सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि देखिए प्रभात झा विद्वान आदमी है। वैसे मेरा जितना अनुभव है, उसके हिसाब से प्रभात को अब तक कहीं खतरा नहीं हुआ। ये सस्ती पब्लिसिटी का तरीका है। कोई काम-धाम नहीं है, तो कुछ भी बातें करते हैं। पहले जब अध्यक्ष बन गए थे, तो किसी और तरह की बातें करते हैं।


पढ़ें : आनंदीबेन से बोले अल्पेश, पकौड़े तलकर आप ही खिलाइए

'मैं क्यों सलाह दूं, उनकी पार्टी जाने'

के पी सिंह ने कहा कि प्रभात झा जब से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने और हटे, तो उसके बाद उनका दिमाग बौरा सा गया है। वो कहीं कुछ भी बोल देते हैं। मीडिया के इस सवाल पर अगर वो बौरा गए हैं, तो उनका इलाज नहीं कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं क्यों सलाह दूं, उनकी पार्टी जाने, उनका काम जाने। प्रभात हमारे व्यक्तिगत मित्र है, कि मैं तो उन्हें शुभकामनाएं देता हूं कि ईश्वर उनका दिमाग ठीक रखे और वो स्वस्थ रहें।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES