• A
  • A
  • A
चर्च से की गई BJP को वोट ना देने की अपील, केंद्रीय मंत्री अल्फोंस ने दिया ये जवाब

छतरपुर। खजुराहो पहुंचे केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस ने नागालैंड के चर्च की तरफ से जारी उस फरमान पर पलटवार किया जिसमे ईसाइयों से बीजेपी को वोट ना देने की अपील की गई थी। अल्फोंस ने कहा कि इस तरह के किसी फरमान का कोई मतलब नहीं है।

केजे अल्फोंस, केंद्रीय मंत्री।


दरअसल, जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'मुझे नहीं लगता की यह सच है, लेकिन अगर ऐसा है तो उनका निजी मामला हो सकता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए हम किसी को बाध्य नहीं कर सकते। हो सकता है यह चर्च का निजी मसला हो। लेकिन जनता फ्री है वह किसी भी पार्टी में वोट दे सकती है और मुझे नहीं लगता ऐसा कोई चर्च होगा जो जिस प्रकार की आपत्ति जाताएगा।


पढ़ें-CM ने पोंछे किसानों के आंसू, कहा- बर्बाद हुई फसल की भरपाई करेगी सरकार

आपको बता दें, नागालैंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव है जिसको लेकर नागालैंड चर्चों की संस्था ने लिखित में एक लेटर जारी किया था जिसमें कहा गया था कि कोई भी ईसाई और राजनैतिक पार्टी बीजेपी को समर्थन न करें, न ही कोई वोट दें।

राजनैतिक हलचल शुरू
इस बात के सामने आते ही राजनैतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। चूंकि केजे अल्फोंस भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री के साथ खुद एक ईसाई हैं और ईसाई संस्था के द्वारा बयान दिया गया है। जिसके चलते जब उनसे बात की गई तो बेबाक तरीके से उन्होंने अपनी बात रखी।

'नहीं है कोई जानकारी'
उन्होंने त्रिपुरा में मुस्लिम महिला द्वारा बीजेपी ज्वाइंन करने पर उसे और उसके परिवार को मस्ज़िद में न जाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नही है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES