• A
  • A
  • A
सिंधिया को इसलिए पहनाई गई नींबू-मिर्ची की माला, पढ़ें पूरी ख़बर

भोपाल। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फूलों की माला न पहनने की कसम खायी है। उनका कहना है कि, जब तक वे प्रदेश से किसान विरोधी शिवराज सरकार को नहीं हटा देंगे, तब तक फूलों की माला नहीं पहनेंगे। लेकिन यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें नींबू और मिर्ची की माला पहना दी।


बता दें कि कसम लेने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सिर्फ सूत की माला पहनते हैं, लेकिन मुंगावली चुनाव प्रचार के दौरान ये नजारा देखने को मिला, जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें नींबू और मिर्ची की माला पहनाई, सिंधिया कार्यकर्ताओं के प्यार के चलते इंकार नहीं कर सके और उन्होंने नींबू-मिर्ची का माला पहनकर कार्यकर्ताओं का मान बढ़ाया।


पढ़ें : CM ने पोंछे किसानों के आंसू, कहा- बर्बाद हुई फसल की भरपाई करेगी सरकार

पीपलखेड़ा गांव में सिंधिया का जोरदार स्वागत
मुंगावली और कोलारस चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए दिन रात एक कर रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया का कल मुंगावली विधानसभा के पीपलखेड़ा गांव में जोरदार स्वागत हुआ। फूलों की माला न पहनने की कसम खा चुके सिंधिया जब खुद आश्चर्यचकित रह गए, जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें नींबू और मिर्ची की माला पहनायी।

ये भी पढ़ें : किसानों की बर्बाद फसलों की भरपाई करेगी सरकार: मुख्यमंत्री

फूलों की माला न पहनने की खायी कसम
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब से फूलों की माला न पहनने की कसम खायी है, तब से कांग्रेसी कार्यकर्ता उन्हें सूत की माला पहनाते हैं, लेकिन मंगलवार को जब ज्योतिरादित्य सिंधिया पीपलखेड़ा पहुंचे तो कांग्रेस कार्यकर्ता नींबू और मिर्ची की माला लेकर आए और माला पहनाने की इच्छा जताई।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहनी नींबू मिर्ची की माला
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब इस माला पहनाने का कारण पूछा, तो कार्यकर्ताओं ने बताया कि आप कांग्रेस की जीत के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। हम कार्यकर्ताओं को डर है, कि आपको किसी की नजर न लग जाए, इसलिए नींबू मिर्ची की माला पहनाना चाहते हैं। फिर क्या सिंधिया भी कार्यकर्ताओं का आग्रह ठुकरा न सके और उन्हें नींबू मिर्ची की माला पहनकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES