• A
  • A
  • A
बार में हुक्का पी रही प्रेमिका को छोड़कर भागा प्रेमी, जाने क्या है वजह ?

भोपाल। राजधानी में वेलेंटाइन-डे पर प्रेमी जोड़ों ने दूरी बना रखी थी। कई संगठनों के विरोध के बाद कोई भी प्रेमी जोड़ा आज किसी भी पार्क में या अन्य स्थलों पर दिखाई नहीं दिया। आमतौर पर प्रेमी जोड़ों से गुलजार रहने वाले पार्क और पिकनिक स्पॉट भी खाली-खाली नजर आए, लेकिन हुक्का बार पर कुछ कपल्स को जरूर देखा गया।

वीडियो।


शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पहले ही प्रेमी युगलों को चेतावनी दी थी कि वेलेंटाइन डे के दिन किसी भी प्रकार की अश्लीलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसे देखते हुए शिवसैनिकों के कार्यकर्ताओं ने भोपाल के अनेक क्षेत्रों में भ्रमण किया। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने हुक्का बारों पर भी जा कर अपना विरोध जताया।


पढ़ें-वेलेंटाइन-डे: प्रेमी जोड़ों के साथ सरेआम मारपीट, तमाशबीन बनी रही पुलिस, देंखे वीडियो

प्रेमिका को छोड़ कर भागा प्रेमी
एमपी नगर के एक हुक्का बार पर प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ हुक्का का आनंद ले रही थी लेकिन शिवसेना के कार्यकर्ताओं को देख प्रेमी वहां से भाग खड़ा हुआ लेकिन लड़की हुक्का का आनंद लेती रही। शिवसेना के विरोध के बाद लड़की ने भी वहां से जाना लाजमी समझा।

पहले से दी थी चेतावनी
शिवसेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमने पहले भी सभी होटल और हुक्का बार के मालिकों को चेतावनी दी थी कि किसी भी प्रकार की अश्लीलता ना परोसी जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि हुक्का बार में कम उम्र के लड़के और लड़कियों को हुक्का परोसा जा रहा है जो कि गलत है। आज भी हमने कई हुक्का बार पर जाकर देखा की वहां पर कम उम्र की लड़कियां और लड़के हुक्का पी रहे हैं। जिसका हमने विरोध किया है।

पढ़ें-सिंधिया को इसलिए पहनाई गई नींबू-मिर्ची की माला, पढ़ें पूरी ख़बर

हालांकि वेलेंटाइन डे पर लोगों का रुझान नहीं है और लोग अब वेलेंटाइन डे से दूरी बना रहे हैं। यही कारण है कि भोपाल में भी वेलेंटाइन डे पर लोगों की संख्या कम ही देखी गई।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES