• A
  • A
  • A
महाशिवरात्रि के मौके पर सिंधिया ने भगवान शिव का किया अभिषेक, मांगी ये मुराद

शिवपुरी। शिवरात्रि के मौके पर गुना से कांग्रेसी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी भगवान शिव का अभिषेक किया। कोलारस के केलदार गांव में स्थित कपिल मुनि के आश्रम में उन्होंने मंत्रोच्चारण के बीच विधि-विधान से भोलेनाथ का पूजन किया, साथ ही इलाके की जनता के लिए सुख-समृद्धी की कमाना की।

पूजा करते ज्योतिरादित्य सिंधिया।


जिले में इन दिनों कोलारस विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सरगर्मिया तेज हो गईं हैं। प्रदेश के तमाम बड़े नेता अपनी-अपनी पार्टियों के उम्मीदवारों के लिए पूरी ताकत लगाए हुए हैं। महाशिवरात्रि के मौके पर इन्हीं तमाम जोर-आजमाइश और सियासी घमासान के बीच गुना से कांग्रेसी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुना प्रचार से वक्त निकाल कर पहुंच गए भगवान शिव के दरबार में, जहां उन्होंने भगवान भोलेनाथ का अभिषेक करके अपने क्षेत्र की जनता के लिए सुख-समृद्धी की कामना की।


ज्योतिरादित्य सिंधिया कोलारस विधानसभा क्षेत्र के केलदार गांव पहुंचे, जहां उन्होंने कपिल मुनि देव के आश्रम में बने शिव मंदिर में विधि-विधान से भगवान शिव का पूजन किया। पंडितों के मंत्रोच्चारण के बीच सिंधिया ने भगवान भोले नाथ का अभिषेक भी किया। इस मौके पर सिंधिया पूरी तरह भक्ति के रंग में रंगे नज़र आए। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में समर्थक भी मौजूद रहे।




CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES