• A
  • A
  • A
अवैध हथियारों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, 12 पिस्टल, 20 कारतूस बरामद

ग्वालियर। क्राइम ब्रांच पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर दो हथियार तस्करों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। भिंड के रहने वाले दोनों हथियार तस्करों के पास से पुलिस ने 12 पिस्टल और लगभग 20 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपी बड़वानी जिले से हथियार लाकर भिंड में खपाते थे।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी और बरामद हथियार।


ये तस्कर हथियारों को इलाके के बदमाशों और हथियार की चाहत रखने वालों को सप्लाई करते थे। दोनों आरोपी भिंड जिले के रहने वाले हैं। जो अपना नाम मनोज श्रीवास्तव और सुरेश बघेल बता रहे हैं। दोनों शख्स हथियार तस्करी का गोरखधंधा करते थे।


पढ़ें-बार में हुक्का पी रही प्रेमिका को छोड़कर भागा प्रेमी, जाने क्या है वजह ?

मुखबिर से मिली थी सूचना
ग्वालियर एसपी डॉ आशीष ने यहा बताया कि क्राइम ब्रांच को मुखबिर से खबर मिली थी कि बुधवार को दो तस्कर बस के जरिए हथियार लेकर शहर आने वाले हैं। खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच ने आमखो बस स्टैंड पर निगरानी शुरु की। दोपहर लगभग 12:30 बजे एक बस से दो शख्स बैग लेकर उतरे, दोनों का हुलिया मुखबिर द्वारा बताए गए। हुलिए से मिल रहा था।

पढ़ें-कांग्रेस के इस नेता ने BJP उपाध्यक्ष पर दिया विवादित बयान, जाने क्या है मामला ?

12 पिस्टल और 20 कारतूस बरामद
क्राइम ब्रांच के सिपाहियों ने फौरन दोनों संदिग्धों को पकड़ लिया। पूछताछ शुरू की तो दोनों ने अपना नाम मनोज श्रीवास्तव और सुरेश बघेल बताया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से 12 पिस्टल और करीब 20 कारतूस बरामद हुए। आरोपियों ने बताया कि वो बड़वानी जिले से लाते थे। बड़वानी के जोर सिंह सरदार से पांच से छह हजार रुपए कीमत में ये हथियार खरीदते थे और हथियारों को भिंड जिले के मनोज पंडित को सप्लाई करते थे।

पढ़ें-श्मशान में शिव की पूजा, देर रात होते हैं दर्शन, जाने क्या है रहस्य

अन्य आरोपियों की तलाश जारी
भिंड का मनोज पंडित इन हथियारों को बीस हजार रुपए कीमत पर आसपास के बदमाशों और हथियार की चाहत रखने वाले लोगों को सप्लाई किए करता था। क्राइमब्रांच इन दोनों से पूछताछ के आधार पर इनके नेटवर्क पर में शामिल अन्य हथियार तस्करों को पकड़ने की कवायद शुरू करेगी।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES