• A
  • A
  • A
राजमाता सिंधिया के जन्मशताब्दी पर मैराथन का आयोजन, कार्यक्रम में नजर आए सिंधिया परिवार के धुर विरोधी

ग्वालियर। बीजेपी 'राजमाता' विजयाराजे सिंधिया की जन्मशताब्दी मना रही है. इस कार्यक्रम में राजमाता के समाधि स्थल पर सीएम शिवराज के साथ जयभान सिंह पवैया, ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पहुंचे और पुष्पांजलि अर्पित की.

वीडियो।


साथ ही सिंधिया ने अपने पिता माधवराज सिंधिया की समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित किए. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन की शुरुआत की. ग्वालियर के साथ ही देशभर में राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जन्मशताब्दी वर्ष को भव्यता के साथ मनाया जा रहा है. मुख्य समारोह राजमाता की कर्मस्थली ग्वालियर में हो रहा है, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद मौजूद हैं.
पढ़ें:मतदाता सूची मामला: MP में कांग्रेस को 'सुप्रीम झटका', SC ने कमलनाथ की याचिका खारिज की
सीएम शिवराज सिंह ने कार्यक्रम के बाद महिला मोर्चा के मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाई. 375 किलोमीटर लंबी मैराथन की समापन 16 अक्टूबर को दिल्ली में होगा. इस कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया भी पहुंचे थे. पवैया पहली बार सिंधिया परिवार के किसी कार्यक्रम में पहुंचे थे. सिंधिया परिवार पर हमेशा हमलावर रहने वाले पवैया का कार्यक्रम में पहुंचना राजनीति से प्रेरित है. इस दौरान यशोधरा राजे सिंधिया भी माजूद रहीं.
पढ़ें:विजयाराजे सिंधिया का जन्मशताब्दी वर्ष समारोह आज, बीजेपी के दिग्गज रहेंगे मौजूद
वहीं राजमाता सिंधिया की जन्मशताब्दी पर कमल शक्ति सम्मेलन का आयोजन किया गया. जहां सीएम शिवराज के साथ जयभान सिंह पवैया, यशोधरा राजे और माया सिंह के साथ महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर मौजूद रहीं. सीएम ने कन्याओं के पैर पूजकर कार्यक्रम की शुरुआत की. कार्यक्रम में ग्वालियर-चम्बल संभाग की महिला मोर्चा की सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहीं.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES