• A
  • A
  • A
तालाब में डूबने से 4 बच्चों की दर्दनाक मौत, नहाते वक्त हुआ हादसा

दमोह। जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई. चारों बच्चे अपने घर से तालाब में नहाने के लिए निकले थे. लेकिन शाम तक नहीं लौटने के बाद जब उनकी तलाश की गई तो तालाब में चारों बच्चों के शव मिले. जिसमें तीन लड़कियां और एक लड़का है.

वीडियो।


दरअसल, घटना नोहटा थाना के बड़याउ गांव की है, जहां चारों बच्चे आस-पास ही रहते थे और रिश्ते में भाई-बहन थे. मृतक बच्चों में आशमा, पिता आनंद शाह 16 साल, अब्बू, पिता आनंद शाह 12 साल, नगमा, पिता लल्ली शाह 12 साल एवं फिजा, पिता मकसूद शाह 10 साल बताए गए हैं. बच्चे तालाब में नहाने गए थे. लेकिन जब शाम तक घर वापस नहीं लौचे तो उनकी तलाश की गई. तभी तालाब किनारे उनके कपड़े मिलने पर तालाब में कूदकर ग्रामीणों ने तलाश की गई जिसमें पहले तीन बच्चों को बाहर निकाला गया. उसके बाद एक अन्य बालक भी पानी में डूबा हुआ मिला.

पढ़ें-आयकर विभाग के डिप्टी कमिश्नर के साथ मारपीट करने के आरोप में सूरजभान ऑयल मिल के मालिक बेटे समेत गिरफ्तार
घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद पहुंची पुलिस के वाहन से तीन बच्चियों को दमोह जिला अस्पताल लाया गया. जहां पर तीनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं इसके बाद डायल 100 में बालक को लेकर पुलिस दमोह जिला अस्पताल पहुंची. जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्चे को भी मृत घोषित कर दिया. इस मामले के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है.
पढ़ें-SC ने MP हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल को जारी किया नोटिस, यौन शोषण का मामला
वहीं नोहटा थाना प्रभारी जेएस भदौरिया ने बताया कि सूचना के बाद पहुंची पुलिस के वाहनों से ही बच्चों को जिला अस्पताल लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया. मामले की पुलिस जांच कर रही है. साथ ही परिजनों से बयान लेकर आगामी कार्रवाई की जाएगी.



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES