• A
  • A
  • A
जीतू पटवारी का बीजेपी पर पलटवार, 'पार्टी शिवराज सिंह से पीछा छुड़ाना चाहती है, इसलिए उन्हें टाल रही है'

इंदौर। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार किया है. जीतू पटवारी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बीजेपी पीछा छुड़ाना चाहती है, इसीलिए उनके साथ इस तरह का व्यवहार करके उन्हें टाल रही है.

उच्च शिक्षा, खेल व युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी.


जीतू पटवारी का कहना है कि बीजेपी का अहंकार और काम करने की शैली ऐसी है, इसलिए बीजेपी को चुनाव में हार मिली है. कैलाश विजयवर्गीय के बॉस के आदेश पर सरकार बनाने वाले बयान पर निशाना साधते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि 2019 में कैलाश विजयवर्गीय उनके बॉस को बचा लें, तो उन्हें पारंगत मानूंगा. अपने कार्यकर्ता को खुश करना और ताली बजाना बीजेपी के नेताओं का काम है.

पढ़ें: MP : अधिकारियों ने किराए पर दिये थे सरकारी आवास, आवंटन निरस्त
इसके साथ ही प्रदेश में चल रही हॉर्स ट्रेडिंग पर जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार बनाते समय 7 बीजेपी विधायक उनके संपर्क में थे, लेकिन राजनीतिक रूप से इसे नेगेटिव माना जाता है. जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाया. उसके बाद कहा जा रहा था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाएगा. जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी शिवराज सिंह चौहान से पीछा छुड़ाना चाहती है, इसीलिए इस तरह का व्यवहार उनके साथ किया जा रहा है.



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES