• A
  • A
  • A
मुंगेर : घर में घुसकर अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली

मुंगेर। अपराधी का साथ नहीं देने को लेकर एक लकड़ी विक्रेता परिवार को अपराधियों ने घर में घुस कर गोली मार दी। घटना के बाद से अपराधी फरार हैं। पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

घायल का भाई बयान देते हुए।


घायल लकड़ी विक्रेता को परिजनों ने सदर अस्तपताल में भर्ती किया। वहीं गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे भागलपुर मायागंज अस्तपताल रेफर किया है। घटना कासिम बजार थाना के बीचा गांव की है। जानकारी के अनुसार धीरज शर्मा (25) को पड़ोस के रहने वाले तीन युवक अनिकेत, कारू और डिप्पी ने उस वक्त गोली मार दी जब वो घर पर खाना खा रहा था।


घायल को अस्पताल ले जाते परिजन।

घायल के भाई को कहा अपराधी का साथ दो
बताया जाता है घायल धीरज शर्मा के छोटे भाई पिंटू शर्मा को अपराधियों ने कहा कि जेल में बंद अपराधी किशन मंडल का साथ दे। इसको लेकर मारपीट भी की थी।

पेट में मारी गोली
वहीं छोटे भाई के साथ अपराधियों द्वारा मारपीट को देखकर बड़े भाई ने उससे छुड़ाकर अपने भाई घर ले आया। इस घटना के थोड़ी देर बाद सभी अपराधी धीरज शर्मा के घर पहुंचकर मारपीट शरू कर दी। यही नहीं धीरज शर्मा के पेट में गोली मार कर फरार हो गए।

परिजनों ने बताया कि जेल में बंद मिथुन मंडल का साथ नहीं देने को लेकर अपराधियों ने मारपीट की। साथ ही घर में घुसकर सुधीर शर्मा को गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की।

घटना की जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकरी मिलते ही एएसपी हरि शंकर कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी सदर अस्तपताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि घालय युवक के छोटे भाई के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES