• A
  • A
  • A
'पॉलिटिकल पर्यटन स्थल' बना बक्सर का नंदन गांव, एक-एक कर पहुंच रहे नेताजी

बक्सर। नंदन गांव इन दिनों पॉलिटिकल पर्यटन स्थल बन गया है। इस गांव में दिग्गज नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया है। एक ही दिन में पप्पू यादव के बाद राजद नेता जगदानंद सिंह इस गांव पहुंचे। उन्होंने काफिले पर हुए हमले को लेकर नीतीश पर निशाना साधा।

जगदानंद सिंह का बयान।


बक्सर के नंदन गांव में मुख्यमंत्री की समीक्षा यात्रा के दौरान काफिले पर हुए हमले मामला ने राजनीतिक रंग अख्तियार कर लिया है। घटना के बाद एक-एक कर तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता भी गांव में पहुंचने लगे हैं। हर कोई घटना की वजह की जानकारी गांव के लोगों के साथ मिलकर इकट्ठा कर रहा है।


ग्रामीण के साथ आरजेडी नेता जगदानंद सिंह

इस घटना को लेकर कोई प्रशासन पर सवाल खड़ा कर रहा है, तो कोई सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहा है। एक ही दिन में सांसद पप्पू यादव और बक्सर के पूर्व राजद सांसद जगदानंद सिंह के दौरे के बाद गांव में भी हलचल बढ़ गयी है।

ये भी पढ़ें- 'ग्राउंड जीरो' पर पहुंच पप्पू यादव ने जाना CM पर हुए हमले का हाल, कहा- गलत बात

जगदानंद के दौरे में शामिल नेताओं ने लालू को गरीबों का नेता बताया, तो पप्पू ने खुद को गरीबो के साथ। जगदानंद ने कहा कि पुलिस के द्वारा पकड़े गए निर्दोष ग्रामीणों को छोड़ा जाय और प्रशासन अपनी गलती को माने, अन्यथा अब राजद इस लड़ाई में खुलकर सामने आ गया है और इस गांव का संघर्ष को राज्य का मुद्दा बनाया जाएगा।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES