• A
  • A
  • A
'शहीद और शराबी में अंतर समझिये नीतीश जी, 5 नहीं 35 लाख दीजिए'

पटना। सीमा पर शहीद हुए बिहार के दो जवानों की अंत्येष्टि में सरकार का एक भी मंत्री नहीं पहुंचा। उन वीर जवानों को श्रद्धांजलि नहीं देने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार की जमकर आलोचना की है। उन्‍होंने शहीद सैनिकों के अपमान के लिए नीतीश कुमार को राज्‍य की जनता से माफी मांगने को भी कहा।

शहीद की अंतिम विदाई।


उन्‍होंने सीएम नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए ट्वीट किया कि नीतीश जी, संघ के वकील मत बनिए, ये राजनीतिक आरोप नहीं, शहीदों के सम्मान की बात है। तेजस्वी ने यह भी आरोप लगाया कि नीतीश सरकार के मंत्री बुधवार को वैलेंटाइन्‍स डे के गाने सुनने में व्‍यस्‍त थे।


तेजस्वी ने बुधवार को कई ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने शहीद सैनिक के परिजनों को 5 लाख रुपए की अनुकंपा राशि देने पर भी सवाल खड़े किए।

ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि नीतीश सरकार शहीद सैनिक और शराब पीकर मरने वाले लोगों के बीच का फर्क नहीं समझती, उन्‍होंने मृत सैनिकों के लिए कम से कम 35 लाख रुपए सहायता राशि देने की भी मांग की।

तेजस्‍वी ने उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी को भी नहीं बख्‍शा। एक ट्वीट में उन्‍होंने कहा कि सुशील मोदी जब सरकार में नहीं थे तो अनुकंपा राशि बढ़ाकर 30 लाख रुपए करने की मांग करते थे, तो अब ऐसा क्‍यों नहीं करते।

एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने व्यंग्य किया, "मोदी जी की नोटबंदी ने आतंकवाद की ऐसी कमर तोड़ी कि विगत एक माह में हमारे 45 बहादुर सैनिक शहीद हो चुके हैं। ऊपर से मोहन भागवत का सेना ज्ञान।"

इसे भी पढ़ें: इंटर परीक्षा में जांच के नाम पर छात्रों के उतरवाए पैंट




CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES