• A
  • A
  • A
पति ने खोला दरवाजा तो पैरों तले खिसकी जमीन, आशिक की बाहों में थी पत्नी

पटना। खुद को 'डर' का शाहरुख समझने वाले ने फूंक डाला 'किरण' की मां, अफेयर से नाराज़ पिता ने की बेटी की हत्या, प्यार के जुनून में चार को गोली मार कर ली खुदकुशी, गर्लफ्रेंड से शादी के लिए की पत्नी की हत्या...इस तरह की खबर अक्सर देखने और सुनने को मिलती है।

कॉन्सेप्ट इमेज।


‘बिहार क्राइम फाइल’ में हर रोज की तरह एक ऐसी ही वारदात आज हम आपको बताने जा रहे है। बिहार में एक बार फिर से मुहब्बत का जनाजा उठा, मगर इस जनाजे की भीड़ और शोर ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया, यह वारदात बिहार के पश्चिमी चंपारण के एक गांव में हुई।


ये भी पढ़ें- ...जब शहीद ‘मुन्ना’ की चिता को देख आसमां भी रो पड़ा

दरअसल, एक सुखी परिवार, परिवार में पति-पत्नी, शादीशुदा जिंदगी खुशी-खुशी चल रही थी। लेकिन न जाने किसी की नजर लग गई। एक शादीशुदा महिला अपने ही गांव के एक युवक से दिल लगा बैठी। मुलाकात हुआ, प्यार हुआ और फिर कमरे तक जा पहुंची। पति ऑफिस जाता तो महिला अपने आशिक को घर बुला लेती। पति के घर लौटने से पहले आशिक चला जाता। लेकिन एक दिन ऐसा कुछ हुआ जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

ये भी पढ़ें- अगवा कर मौत के घाट उतारा, दोनों आंखें भी निकाल ली

दरअसल एक दिन पति ऑफिस से जल्दी लौटा। पति दरवाजे पर पहुंचा तो उसे घर के अंदर से किसी की आवाज सुनाई दी। पति ने खिड़की से झांककर देखा तो वो सारा माजरा समझ गया। पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। महिला के पति को देख प्रेमी वहां से भाग गया। इसके बाद पति ने पत्नी को सुधरने की नसीहत दी और समझाया।

लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ वो और भी डरावना था। एक दिन पत्नी ने पति के खाने में जहर दे दिया, पत्नी की मौत के बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर लाश को ठिकाने लगा दिया। इसके बाद मृतक के भाई ने थाने में अपने भाई के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने जांच कर वारदात पर से पर्दा उठाया था।
यहां आपको बता दें कि यह वारदात पिछले साथ सितंबर की है। जब वारदात का खुलासा हुआ तो रिश्ते को तार-तार कर देने वाली खबर से सभी हैरान-परेशान थे।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES