• A
  • A
  • A
बिहार के औरंगाबाद में 20 रुपये के लिए बच्चे की हत्या

औरंगाबादः जिले के ओबरा प्रखंड के अरंडा गांव में महज 20 रुपये के लिए13 वर्षीय बालक की हत्या कर दी गयी. घटना शुक्रवार की दोपहर की है. घटना से आक्रोशित लोगों जमकर बवाल काटा. इस दौरान उन्होंने टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. इस घटना से पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. इसके चलते लोगों को घंटों आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ा.

हंगामा करते लोग.


मृतक के पिता नरेश यादव ने बताया अशोक कुमार अपने दोस्तों के साथ शाम 7 बजे अरण्डा बस स्टैंड देवी मंदिर में आरती के लिए निकला था. वहां से आरती के बाद अशोक अपने दोस्तों के साथ छुपकर एक मकान में जुआ खेलने लगा. खेलते-खेलते मृतक 20 रुपये हार गया. इस पर दोस्तों ने उससे हारी हुई रकम की मांग की तो उनके बीच मारपीट होने लगी. इसमें छोटू ज्यादा घायल हो गया. बात खुल न जाये इस कारण तीनों दोस्तों ने उसे गला दबाकर हत्या कर दी. और शव को एक झोपड़ी के पीछे फेंक दिया.


पढ़ें- सरकारी योजनाओं में गड़बड़ी देखकर भड़के DM कहा- दोषियों को भेजेंगे जेल
विरोध में एनएच139 जाम
मृतक के पिता नरेश यादव अपने बेटे को काफी खोजबीन की पर कहीं भी युवक का पता नहीं चला. पिता ने शुक्रवार की सुबह ओबरा थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर दी. वहीं दिन में मृतक के चाचा खेत में ओल खोदने पहुंचे तो देखा कि धान में अशोक का शव पड़ा हुआ था. चाचा ने इसकी सूचना मृतक के पिता को दी. इससे गुस्साए लोगों ने एनएच139 जाम कर दिया.

पढ़ें-शराबबंदी के बावजूद मिल रही शराब कुछ तो गड़बड़ है- CM नीतीश
हत्या का हुआ खुलासा
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दाउदनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार तिवारी ओबरा थाना अध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह, नगर थाना के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह, देवकुंड थाना के थानाध्यक्ष पवन कुमार आदि मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ के दौरान हत्या का खुलासा हुआ है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES