• A
  • A
  • A
पूर्वांचल जनता पार्टी बिहार में लोकसभा के 40 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

पटना: लोकसभा चुनाव होने में अभी वक्त है, लेकिन जैसे ही चुनाव की तारीख और समय नजदीक आ रही है, नई-नई पार्टियां बिहार में दस्तक दे रही है. ऐसे में शुक्रवार को एक पूर्वांचल की पार्टी जो पूर्वांचल जनता पार्टी के नाम से 1897 से चल रही थी, इस बार लोकसभा चुनाव में दस्तक देने की तैयारी में है.

पूर्वांचल जनता पार्टी के नेता.


पार्टी ने पटना में अपना मुख्य कार्यालय बनाया है. इसको लेकर के पटना के मौर्या होटल में प्रेस मीटिंग का आयोजन किया गया. इसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गुरु चरण सिंह ने सभी सदस्यों और पदाधिकारियों का प्रेस के समक्ष परिचय कराया गया.
ये भी पढ़ें:'बीजेपी का मार्केट अब समाप्त हो गया है, RJD से हर दिन जुड़ रहें लोग'
अपने चुनावी एजेंडे के बारे में गुरु चरण सिंह ने बताया कि लोकसभा के 40 सीटों पर अपने उम्मीदवार रखेंगे और चुनाव में गरीबी, बेरोजगारी, शिक्षा व्यवस्था, बदतर चिकित्सीय सुविधा औद्योगिकरण का अभाव आदि समस्याओं को मुख्य एजेंडा बनाकर जनता से वोट मांगेंगे.

ये भी पढ़ें: बिहार की बेटी बनी एक दिन के लिए कनाडा की हाई कमिश्नर, बिहारियों पर हुए हमले को लेकर जताई चिंता
उन्होंने यह भी कहा कि बिहार के गौरवशाली अतीत को फिर से बहाल करेंगे और देश के अन्य राज्यों के लिए विकास का आदर्श मॉडल बनाएंगे. आज के प्रेस मीटिंग में राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार के प्रभारी कर्नल राजीव रंजन एवं बिहार के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर गुरु चरण सिंह सहित कई अन्य मौजूद रहे.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES