• A
  • A
  • A
CM नीतीश पर बरसे कुशवाहा, बोले- इतना गिर जाएंगे, सोचा न था

रोहतास: पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा अपने कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के लिए सासाराम पहुंचे. यहां युवाआरएलएसपी ने दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया था. इस दौरान उपेन्द्र कुशवाहा सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि वो सड़क छाप और नीच वाले बयान पर माफी मांगे.

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा.


उपेंद्र कुशवाहा ने कहा नीतीश ने माफी नहीं मांगी तो बिहार के यही सड़क छाप लोग आने वाले वक्त में उन्हें सड़क पर ला देंगे. वहीं, सांसद अरुण कुमार और तेजस्वी के मिलन के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कुछ भी बोलना उचित नहीं समझा. वो दही-चूड़ा की बात कर बच निकले. गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार ने हाल ही में लोक संवाद के बाद पत्रकार वार्ता में विवादित बयान दिया था.

यह भी पढ़ें- अब जागी बिहार सरकार, जब प्रदूषण की हो गई हद पार
इसके बाद से ही महागठबंधन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. वहीं, उपेन्द्र कुशवाह ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार इतना नीचे गिर जाएंगे, इसका अंदाजा मुझे नहीं था.
बहरहाल, जिस तरह से उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से माफी मांगने की बात कही है. इससे जाहिर है कि इसका असर नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के सदस्यों पर ज़रूर पड़ेगा. बता दें कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनका बयान सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी पर दिया गया है. लिहाजा, नीतीश कुमार को उनसे माफी मांगनी चाहिए.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES