• A
  • A
  • A
'स्वार्थ पर टिका है महागठबंधन, किसी को 4 तो किसी को 8 सीटें चाहिए'

नई दिल्ली/पटना: बिहार में सुशासन और कानून का राज है, कानून व्यवस्था ठीक है, कोई घटना होती भी है तो अपराधी पकड़े जाते हैं. यह बातें बिहार के महाराजगंज से बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कही. वे दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में आए थे.

दिल्ली से शशांक कुमार की रिपोर्ट


सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि राजद के शासनकाल में बिहार में जंगलराज था और कानून व्यवस्था चौपट थी. आज बिहार में विकास तेजी हो रहा है. सात निश्चय योजना, ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क निर्माण हुआ है और बिजली के क्षेत्र में काम हुआ है.

ये भी पढ़ें : RJD के MLC खुर्शीद की मौत पर लालू परिवार दुखी, तेजस्वी बोले- पापा को बता दिया है

दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी

बिहार में एनडीए में आसानी से यह फैसला हो जाएगा कि कौन लोकसभा सीट किसके खाते में जाएगी. उन्होंने कहा कि महागठबंधन तो स्वार्थ पर टिका हुआ है. महागठबंधन में किसी चार तो किसी को आठ सीट चाहिए. 2019 में फिर केंद्र में एनडीए सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बनेंगे.

ये भी पढ़ें : CM नीतीश पर बरसे कुशवाहा, बोले- इतना गिर जाएंगे, सोचा न था

इस बैठक को लेकर जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि यह बैठक मील का पत्थर साबित होगा. देशभर के बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व वरिष्ठ नेताओं की बातें सुनेंगे. इस अधिवेशन के माध्यम से पूरे देश में यह संदेश जाएगा. वह संदेश कार्यकर्ता यहां से लेकर देश के घर-घर, गांव-गांव तक जाएंगे.



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES