• A
  • A
  • A
'10 प्रतिशत आरक्षण नहीं बल्कि युवाओं को मोदी ने लॉलीपॉप थमा दिया है'

बेतिया: संविधान बचाओ, देश बचाओ नारे के साथ प्रदेश में निकले लोकतांत्रिक जनता दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधानसभा स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने जिला कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के संविधान को बचाने की आवश्यकता आ गई है.

बेतिया से जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट


आज जिस तरह सत्ता का दुरुपयोग केंद्र में बैठे बीजेपी सरकार कर रही है, यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. केंद्र सरकार सीबीआई, सीवीसी और चुनाव आयोग का गलत इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने सवर्ण को मिलने वाली 10 प्रतिशत आरक्षण को चुनावी स्टंट बताया और कहा कि युवाओं को मोदी ने आरक्षण का लॉलीपॉप थमा दिया है.

ये भी पढ़ें : ...तो म्यूजिकल गुरु जी के भोजपुरी गीत से थरूर जैसी इंग्लिश बोलते कुमार विश्वास!

वहीं, उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त बीजेपी को राम मंदिर की याद आती है. बीजेपी धर्म के नाम पर देश को बांटने की कोशिश कर रही है. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं है. जिस तरह से आए दिन बिहार में हत्या और रेप की घटनाएं हो रही हैं.

ये भी पढ़ें : RJD के MLC खुर्शीद की मौत पर लालू परिवार दुखी, तेजस्वी बोले- पापा को बता दिया है

बिहार में हो रही है घटनाओं से पता चलता है कि बिहार में किसी की सत्ता है ही नहीं. नीतीश कुमार ने बोला था कि मैं मिट्टी में मिल जाऊंगा, लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा. क्या हुआ उनके वादे का? उनके झूठे वादे के कारण हमने जदयू और नीतीश का साथ छोड़ा. जनता इसका जवाब आने वाले लोकसभा चुनाव में देगी.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES