• A
  • A
  • A
क्राइम मीटिंग के बाद SSP ने लगाया जनता दरबार, ऑन द स्पॉट किया फैसला

दरभंगाः वरीय पुलिस कप्तान के रूप में पदभार संभालने के बाद एसएसपी बाबूराम ने न केवल अपराध नियंत्रण की दिशा में ठोस कदम उठाया है, बल्कि लोगों की समस्याओं के निदान के लिए एक अनोखी पहल भी शुरू की है. क्राइम मीटिंग के बाद उन्होंने जनता दरबार लगाया और समस्याएं सुनी.

फरयादी और एसएसपी बाबूराम का बयान


इतना ही नहीं बल्कि समस्याओं को सुनने के बाद ऑन द स्पॉट उसका फैसला किया. एसएसपी की इस अनोखी पहल को लोगों ने काफी सहारा है. लोगों ने कहा कि अगर इस प्रकार से आगे भी कार्य होता रहा तो उन्हें दर दर की ठोकरें नहीं खानी पड़ेगी और समय पर उनकी समस्या का निदान हो जाएगा.

वहीं, एसएसपी रामबाबू ने कहा कि उन्होंने पिछले महीने में जिले में घटित घटनाओं और आपराधिक मामलों को लेकर अपराध गोष्टि बुलाई थी. जिस दौरान पुलिस पदाधिकारियों के सामने फरियादियों की बातें को ऑन द स्पॉट सुना गया और त्वरित करवाई के लिए फैसला लिया गया.


ये भी पढ़ें : बड़ी खबर: कई घोटालों के बाद अब बिहार में आया 'FIR घोटाला'

गौरतलब है कि एसएसपी बाबूराम जहां जहां रहे हैं उनके कार्यों की काफी सराहना हुई है. औरंगाबाद के अलावा मुंगेर में भी क्राइम कंट्रोल की दिशा में ठोस कदम उठाने से आम लोगों के बीच लोकप्रिय हुए थे. अब यहां के लोगों की भी उम्मीद जगी है कि एसएसपी के नेतृत्व में पुलिस यहां भी अपराधियों पर नकेल कसने में कामयाब रहेगी.



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES