• A
  • A
  • A
लालू से मुलाकात के दौरान सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गए भोला प्रसाद यादव

रांची/पटना: रांची के रिम्स में शनिवार को लालू यादव से मुलाकात के लिए जाने के दौरान आरजेडी नेता भोला प्रसाद यादव की सुरक्षाकर्मियों से नोकझोंक हो गई. खराब सेहत की वजह से लालू रांची के रिम्स में भर्ती हैं और जेल मैनुअल के हिसाब से शनिवार को ही सिर्फ तीन लोग उनसे मुलाकात कर सकते हैं.

सुरक्षाकर्मियों से भोला यादव की नोंकझोंक


भोला प्रसाद यादव लालू यादव के अटेंडेंट हैं और मधुबनी के विस्पी से विधायक फैयाज अहमद और भुनेश्वर मेहता को अपने साथ लालू से मुलाकात के लिए ले जा रहे थे. गेट पर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया. उनका कहना था कि सिर्फ एक ही नाम मुलाकात करने वाले की लिस्ट में है, ऐसे में वो मुलाकात की इजाजत नहीं दे सकते. सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि इसके बावजूद भोला यादव उन्हें डांटते हुए मिलने वाले को अंदर लेकर चले गए.
इसे भी पढ़ें: 'रोजगार ही उपलब्ध नहीं होगा तो सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण का क्या फायदा'
गौरतलब है कि शनिवार का दिन लालू प्रसाद यादव का लोगों के साथ मुलाकात का होता है. ऐसे में जेल मैनुएल के अनुसार सिर्फ तीन ही लोग लालू प्रसाद से मुलाकात कर सकते हैं और इसके लिए पहले से ही आवेदन देकर अनुमति ली जाती है. ऐसे में सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि मुलाकात करने वालों का नाम उनके पास भेजा जाता है, जिसमें सिर्फ एक ही नाम दिया गया था.

इसे भी पढ़ें: अमृतसर में दर्दनाक सड़क हादसे में बिहार के 5 मजदूरों की मौत


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES