• A
  • A
  • A
लड़की ने दो दोस्तों को प्रेम जाल में फांसा, राज खुलते ही एक प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

रांची: दशम फॉल थाना क्षेत्र में 23 दिसंबर 2018 को हुई रामचरण मुंडा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. रामचरण की हत्या उसके ही दोस्त सुभाष मुंडा ने की थी. रामचरण और सुभाष दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे. लड़की भी दोनों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर धोखा दे रही थी.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी और जानकारी देते बुंडू डीएसपी अशोक प्रियदर्शी


वहीं, सुभाष इन बातों को नहीं समझ पाया और उसे लगा कि उसका दोस्त हीं उसके प्यार में रोड़ा बन रहा है. इसलिए साजिश रच उसकी हत्या कर दी. रांची पुलिस ने अपने ही दोस्त के कत्ल के आरोप में सुभाष मुंडा को गिरफ्तार कर लिया है.
दोस्त की ले ली जान सुभाष और रामचरण दशम इलाके की रहने वाली एक युवती से प्यार करते थे. युवती दोनों को ही धोखा दे रही थी. वह रामचरण और सुभाष दोनों से अलग-अलग जगह पर मिला करती थी. हालांकि इस बात की जानकारी रामचरण को नहीं थी. एक दिन सुभाष ने रामचरण और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और वह उसी दिन से रामचरण को रास्ते से हटाने की ताक में लग गया.

23 दिसंबर 18 को शराब पिलाकर मार डाला
23 दिसंबर 2018 को सुभाष ने रामचरण को शराब पीने के लिए बुलाया. पहले उसे जमकर शराब पिलाई और फिर रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद सुभाष फरार हो गया.
ये भी पढ़ें- धनबाद में युवक की गुंडागर्दी, ट्रैफिक पुलिस के सामने फाड़ी चालान
बुंडू से हुई गिरफ्तारी
बुंडू डीएसपी अशोक प्रियदर्शी ने बताया कि सुभाष ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. एक लड़की से दोनों दोस्त प्यार करते थे. इसी बात से नाराज होकर सुभाष ने रामचरण की हत्या कर दी. सुभाष को रांची के बुंडू इलाके से शनिवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES