• A
  • A
  • A
सुदर्शन भगत ने भरा दंभ, कहा- सूबे की सभी 14 लोकसभा सीटों पर BJP की जीत तय

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और झारखंड से बीजेपी सांसद सुदर्शन भगत पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने झारखंड सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की जो भी महत्वपूर्ण योजनाएं हैं, उनका क्रियान्वयन झारखंड ने बेहतर ढंग से किया गया है.

सुर्शन भगत से बात करते संवाददाता शशांक


सुदर्शन भगत ने कहा कि केंद्र और झारखंड सरकार ने झारखंड में विकास का काम तेजी से किया है. आने वाले चुनावों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड जनजाति बहुल क्षेत्र है और उनकी पार्टी ने यहां काफी काम किया है. यही वजह है कि सूबे की सभी 14 लोकसभा सीटों पर उनकी जीत होगी.

ये भी पढ़ें: यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन से खुश लालू प्रसाद यादव, वामदलों ने भी किया स्वागत
झारखंड में विधानसभा और लोकसभा चुनाव दोनों ही 2019 में होने हैं. ऐसे में कई लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि दोनों चुनाव एक साथ हो सकते हैं. लेकिन बीजेपी नेता ने कहा कि इसकी संभावना बेहद कम है और दोनों चुनाव अलग-अलग ही होंगे.

अपने सहयोगी आजसू पार्टी के बारे में सुर्दशन भगत ने कहा कि वह बीजेपी की सहयोगी पार्टी है और वह पूरी तरह से उनके साथ है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि आगे भी आजसू उनके साथ ही रहेगा. उन्होंने कहा कि झारखंड में महागठबंधन स्वार्थ के लिए है और वे उसे एक ढकोसला समझते हैं.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES