• A
  • A
  • A
सांसद के बढ़ते कद से सीएमओ में 'कोई' है परेशान, एक फोटो से मिले संकेत!

रांची: सूबे की ब्यूरोक्रेसी को लेकर हमेशा सवाल उठाने वाले झारखण्ड से राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार को उसका 'साइड इफेक्ट'झेलना पड़ा. हालांकि बाद में राज्य के मुखिया की पहल पर इस साइड इफेक्ट को दूर करने की कोशिश भी की गई लेकिन तब तक तीर कमान से निकल चुका था.

देखें, पहले और बाद में आई फोटो।


वाक्या केंद्रीय इस्पात मंत्री वीरेंद्र सिंह से मुलाकात कर एसआरटीएमआई का मुख्यालय रांची में खोलने की मांग से जुड़ा है. दरअसल, मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार भी शुक्रवार को हुई इस मुलाकात में शामिल थे. बैठक में सांसद और मुख्यमंत्री दास ने केंद्रीय मंत्री से एसआरटीएमआई का मुख्यालय रांची में खोलने की मांग दुहरायी.
इसे भी पढ़ें: पुलिस की चार टीमों ने घेरा पारसनाथ, जंगल-जंगल ढूंढे जा रहे हैं नक्सली
हैरत की बात यह है कि दिल्ली में हुई इस बैठक की बाकायदा तस्वीर और खबर राज्य सरकार के सूचना एवं जन संपर्क विभाग के ऑफिसियल ग्रुप में दोपहर 1 बजे फॉरवर्ड की गई. इससे जुड़ी तस्वीर भी जारी की गई लेकिन उसमें से पोद्दार को गायब कर दिया गया. यहां तक कि देर शाम पीआरडी से जारी खबर से उनका नाम तक गायब कर दिया गया.
इसे भी पढ़ें: यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन से खुश लालू प्रसाद यादव, वामदलों ने भी किया स्वागत
लेकिन देर शाम फिर दूसरी तस्वीर जारी की गई और रिवाइज्ड अटेंडेंस कर सूचना जारी की गई. इस बाबत विभाग के अधिकारियों ने कुछ भी आधिकारिक रूप से कहने से मना कर दिया.

मानवीय भूल नहीं जा सकता है माना
इस बाबत विभाग के एक बड़े अधिकारी ने नाम नहीं लेने की शर्त पर कहा कि सीएम के साथ गए लोगों में सबका नाम शामिल हो और किसी खास का गायब हो यह सामान्य भूल नहीं हो सकती. सबसे बड़ी बात यह है कि मुलाकात की पहली फोटो क्रॉप करके डाली गई. यह सवालिया निशान है.
इसे भी पढ़ें: लालू यादव से मिलने पहुंचे भुवनेश्वर मेहता, पहले गार्ड ने रोका, कुछ देर बाद जाने दिया अंदर
ब्यूरोक्रेसी को लेकर सवाल उठाते रहते हैं पोद्दार
प्रदेश में बीजेपी के वर्षों से कोषाध्यक्ष के पद पर आसीन पोद्दार राज्य की अफसरशाही को लेकर अक्सर सवाल खड़े करते रहे हैं. चाहे नगर निगम में सीवरेज ड्रेनेज से जुड़ी अनियमितता का मामला हो या फिर नगर विकास के दूसरे प्रोजेक्ट सबको लेकर पोद्दार काफी मुखर रहे हैं. हाल ही में पोद्दार को संगठन में अलग-अलग महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी दी गई है.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES