• A
  • A
  • A
भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल हुए सरयू राय, कहा- राम मंदिर नहीं बनने से लोगों में नाराजगी

रांची/नई दिल्ली: चुनाव से पहले भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक दिल्ली में हुई. इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत देशभर के भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, तमाम केंद्रीय मंत्री और सभी अहम पदाधिकारियों समेत हर जिले की टीम शामिल हुई. इस बैठक में झारखंड के मंत्री और वरिष्ठ नेता सरयू राय भी शामिल हुए.

जानकारी देते झारखंड के मंत्री सरयू राय.


इस बैठक के बाद सरयू राय ने कहा कि बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक लोकसभा चुनाव के लिहाज से काफी कारगर साबित होगी. उन्होंने कहा कि बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओं का मनोबल फिर से राष्ट्रीय मुद्दों के आधार पर पहले से अधिक तीव्र होकर खड़ा होगा.

ये भी पढ़ें- बड़े-बड़े प्राइवेट स्कूलों को मात दे रहा है ये सरकारी स्कूल, यहां चलती है बाल संसद
ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान सरयू राय ने कहा कि विपक्ष के पास राष्ट्रीय स्तर पर पीएम मोदी जैसा चेहरा नहीं है. उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि मंदिर नहीं बनने से लोगों में नाराजगी भी है. वहीं उन्होंने लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव की बात पर कहा कि झारखंड में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव नहीं होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा यह नहीं चाहेगी कि स्थानीय मुद्दों को राष्ट्रीय मुद्दों के साथ मिला दिया जाये.
महागठबंधन पर विचार व्यक्त करते हुए सरयू राय ने कहा कि महागठबंधन का चेहरा कौन होगा, इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है और महागठबंघन में कोई कद्दावर नेता नहीं हैं. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा की जीत तय है. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता लोगों के बीच जायेंगे और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताएंगे.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES