• A
  • A
  • A
गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए lover करने लगा 'गलत धंधा', गिरफ्तार

नई दिल्ली। आजकल गर्लफ्रेंड के लिए युवकों का गलत रास्ता चुनना आम सा हो गया है। दिन-प्रतिदिन ऐसे मामले बढ़ते ही जा रहा हैं। गर्लफ्रेंड के चक्कर में मर्डर, लूट, अपहरण जैसी खबरों से देश की राजधानी दिल्ली भरी पड़ी है।

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश


शनिवार को फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है। North-East जिले की दिल्ली पुलिस की एंटी स्नैचिंग और रॉबरी सेल ने दो लूटेरों का गिरफ्तार किया है। ये दोनों अपराधी अपनी गर्लफ्रेंडों का खर्चा उठाने के लिए गाड़ियां चुराने का काम करते थे। आरोपियों की पहचान न्यू मुस्तफाबाद निवासी हाशिम (22) और मोइन (20) के तौर पर हुई है। इनके पास से चोरी की पांच बाइक भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से पांच मामले सुलझाने का दावा किया है।


पढ़ें: AAP-BJP में तनातनी, मासूमों की शिक्षा पर हो रही है राजनीति

5 बाइक बरामद
डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी डॉ अजित कुमार सिंगला के मुताबिक, शुक्रवार शाम सेल को सूचना मिली थी कि वाहन चोरी की वारदात में शामिल दो शख्स करावल नगर से शेरपुर चौक की ओर जाने वाले हैं। सेल की टीम ने मौके पर बाइक सवार दो युवकों को जांच के लिए रोका। जांच के दौरान वह बाइक के दस्तावेज नहीं दिखा पाए। जांच आगे बढ़ाई गई तो पता चला बाइक गोकुलपुरी इलाके से चुराई गई है। दोनों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में इनकी निशानदेही से चार और चोरी की बाइक बरामद की गई।

पढ़ें: 'लालच बुरी बला है', महिला ने फिर किया साबित

बाइक के लिए ढूंढ रहा था ग्राहक
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड्स पर खर्चा करने और अपनी जरूरतें पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे। वह चोरी की गई बाइकों के लिए ग्राहक ढूंढ रहे थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

आपको हम बता दें कि दिल्ली में बढ़ती चोरी और चेन स्नेचिंग की घटना पर लगाम लगाने के लिए एंटी चेन स्नेचिंग और एंटी रॉबरी सेल का गठन किया गया है। ताकि इन अपराधों और अपराधियों से दिल्ली की जनता को बचाया जा सके।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES