• A
  • A
  • A
सीलिंग का डर दिखाकर महिला गैंग ने की जबरन वसूली

नई दिल्ली। शाहदरा के फर्श बाजार थाना इलाके के विश्वास नगर में शुक्रवार को सीलिंग का भय दिखाकर एक महिलाओं के गैंग ने कुछ फैक्ट्री मालिकों से जबरन वसूली की। महिलाओं ने खुद को सरकारी अधिकारी बताकर फैक्ट्री सील करने की धमकी भी दी।

प्रतिकात्मक फोटो।


महिलाओं की धमकी से फैक्ट्री मालिक इतना डर गए कि उन्होंने बगैर कुछ जांचे परखे महिलाओं को पैसे दे दिए। पैसे लेने के बाद महिलाएं वहां से चली गई। बाद में फैक्ट्री मालिक को शक हुआ तो उन्होंने महिलाओं के द्वारा दिए गए नंबर पर फोन किया तो फोन बंद मिला। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने तीनों महिला ठगों गिरफ्तार कर लिया है।


कैसे दिया वसूली को अंजाम
जानकारी के अनुसार, मुकेश अग्रवाल परिवार के साथ प्रीत विहार में रहते हैं। उनका विश्वास नगर में पेपर कटिंग का कारोबार है। 10 जनवरी दोपहर में उनकी फैक्ट्री में तीन महिलाएं पहुंची, महिलाओं ने खुद को सरकारी अधिकारी बताते हुए फैक्ट्री में काम कर रही लेबर को धमकाना शुरू कर दिया। मुकेश अग्रवाल के पूछने पर उन्होंने खुद को सरकारी अधिकारी बताते हुए फैक्ट्री सील करने की धमकी दी। और सीलिंग टीम को फोन करने का नाटक करने लगी।

पढ़ें - ई-रिक्शा में जीपीएस लगाने से हुआ डबल फायदा, सुलझी हत्या की गुत्थी

सीलिंग के भय में दिये 50 हजार
सीलिंग के भय के चलते महिलाओं ने मुकेश अग्रवाल से दो लाख रुपए की मांग की। मुकेश अग्रवाल ने घबराहट में फैक्ट्री में मौजूद 50 हजार रुपए महिलाओं को दे दिए। उन्हें किसी काम से दिल्ली से बाहर जाना था, लौटने पर पता चला कि एसी ही तीन महिलाऐ एक अन्य फैक्ट्री मालिक राहुल से भी जबरन 17 हजार की वसूली की है। वैध वसूली करते हुए महिलाएं फैक्ट्री के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। संदेह होने पर पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES