• A
  • A
  • A
पहले बुक किया कमरा फिर रेप और बना लिया VIDEO, पीड़िता ने बताई पूरी कहानी

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-26 के एक गेस्ट हाउस में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाने वाली महिला प्रोफेसर के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने लिखित शिकायत में...

देखें पूरा वीडियो।


सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा महिला प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर नोएडा में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। उसके बाद आरोपी अमेरिका चला गया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने शादी की बात की या पुलिस से शिकायत की तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। अब पीड़िता की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।


पढ़ें: मकर संक्रांति पर भारी ठंड, कोहरे से 18 ट्रेनें रद्द, लेह में शून्य से 15 डिग्री कम तापमान

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

आरोप है कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमेरिका से नोएडा में रहने वाली अपनी बहन के पास 15 दिनों के लिए आया था। इस दौरान उसने सेक्टर-26 के एक गेस्ट हाउस में कमरा ऑनलाइन बुक किया और पीड़िता प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

पढ़ें: केजरीवाल को इस तरह से पटकनी देंगे कपिल मिश्रा, क्षेत्र के विकास के लिए करेंगे ये बड़ा काम

पीड़िता ने लिखित बताई पूरी कहानी
अपनी शिकायत में पीड़िता ने लिखा है कि वो राजस्थान की रहने वाली है और यूपी के एक मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर है। उसका आरोपी दोस्त भी राजस्थान का रहने वाला है और इन दिनों अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे। तभी से इनका प्रेम-प्रसंग चल रहा है।​ आरोप है कि नोएडा के सेक्टर-26 के गेस्ट हाउस में युवक ने प्रोफेसर के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

पढ़ें: मुख्य न्यायाधीश के खिलाफ 'बगावत' के बाद न्यायाधीशों को अब नहीं चाहिए 'बाहरी हस्तक्षेप'

अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली

इस दौरान युवक ने अपने मोबाइल फोन से महिला प्रोफेसर की अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। इसके बाद आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने शादी की बात की या पुलिस से शिकायत की तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा। मामले में अब महिला प्रोफेसर ने अपने दोस्त शुभम वर्मा के खिलाफ नोएडा के थाना सेक्टर-20 में दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस अब आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES