• A
  • A
  • A
सड़क चलते आदमी को बदमाशों ने गाड़ी के पीछे खींचा और की लूट, आप भी रहें सावधान

नई दिल्ली। राजधानी की सड़को पर अब दिनदहाड़े भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। पूर्वी दिल्ली में तीन बदमाशों ने एक युवक को सड़क पर खड़ी गाड़ी के पीछे खींच कर जान से मारने की धमकी देकर लूट लिया।

प्रतीकात्मक फोटो।


पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार थाना क्षेत्र में मोबाइल रिचार्ज कराने जा रहे एक युवक को दिनदिहाड़े तीन बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दे कर मोबाइल व नकदी लूट कर फरार हो गए। गश्त कर रहे पुलिस कर्मी ने युवक के साथ मिल कर लुटेरों की तलाश की एक अरोपी को दबोच लिया, लेकिन दो आरोपी भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने लूटा गया मोबाइल बरामद कर तीनों लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


पढ़ें: केजरीवाल को इस तरह से पटकनी देंगे कपिल मिश्रा, क्षेत्र के विकास के लिए करेंगे ये बड़ा काम

चाकू की नोंक पर युवक को लूटा

जानकारी के अनुसार रविशंकर विवेक विहार स्थित विश्वास नगर की एक फैक्ट्री में काम करता है। वो दिन में 3 बजे अपना मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए अंबेडकर पार्क ज्वाला नगर गया था। उसी समय तीन युवकों ने उसे गाडिय़ों के पीछे खींच लिया और चाकू से मारने की धमकी दे कर, उससे मोबाइल व दो हजार रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। हालांकि पीड़ित युवक ने उनका पीछा किया और इलाके में मोटर साइकिल पर गश्त कर रहे पुलिसवाले को पूरी घटना की जानकारी दी।

पढ़ें:
नाबालिग बच्चा घर से ले उड़ा 3.80 लाख का कैश, पिता ने अज्ञात पर लगाया आरोप

पुलिसकर्मी ने दिखाई बहादुरी
पुलिसकर्मी ने पीडि़त को बाइक पर बैठाया व ज्वाला नगर में लुटेरों को तलाश करने लगे, तलाशी के दौरान पुलिस को तीनों युवक नजर आए और पुलिस को देख कर भागने लगे पुलिस कर्मी ने दौड़ कर तीनों में से एक युवक को पकड़ लिया। जिसकी पहचान धीरज उर्फ अमरीक सिंह निवासी कस्तूरबा नगर के रूप में हुई, तलाशी में आरोपी के पास से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद हो गया। पुलिस फरार दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES