• A
  • A
  • A
वेलेंटाइन डे पर सीएम केजरीवाल के संदेश ने मचाया धमाल, आप भी देखें Video

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी को आज यानि कि 14 फरवरी को तीन साल पूरे हो रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज ही के दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर शपथ ली थी। इस मौके पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश जारी किया है। जिसमें वह दिल्ली सरकार की उपलब्धियां बता रहे हैं।

देखें वीडियो।


दिल्ली सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर सीएम केजरीवाल ने जनता के लिए एक वीडियो जारी कर संदेश दिया है। वीडियों में कहा है कि उनकी सरकार आने के बाद से तीन साल में भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है। दिल्ली की पैसा दिल्ली के विकास के लिए ही खर्च हो रहा है। स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, फलाईओवर, मोहल्ला क्लीनिक, सड़कें, सबका विकास हुआ है। केजरीवाल ने कहा कि तीन साल पहले लोगों ने अपने लिए एक ईमानदार सरकार को चुना था।


दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

पढ़ें- 'पढ़ना लिखना है बेकार, जब करना है पकौड़े का व्यापार'

वह कह रहे हैं कि सरकार बनने के बाद से उनके बीच बाधाएं भी बहुत आईं, पर जनता के हक के लिए हम हर कठिनाई से लड़े। ईश्वर ने भी हर कदम पर हमारा साथ दिया। सच्चाई और ईमानदारी के रास्ते पर चलते हैं तो बृहमाण्ड की सारी दृश्य और अदृश्य शक्तियां आपकी मदद करती हैं। उन्होंने जनता को अपनी सबसे बड़ी ताकत बताया है और भगवान को सबसे बड़ा सहारा। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि इसी तरह से जनता की सेवा करने का मौका मिलता रहे।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES