• A
  • A
  • A
बेखौफ अपराधी: 6 घंटे में 4 लूट की वारदातें, एक का भी नहीं लगा अब तक सुराग

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में इन दिनों बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे हैं। अगर आप अकेले टहलने निकले हैं या फिर कहीं सफर कर रहे हैं तो आप संभल जाएं।

कांसेप्ट फोटो


पूर्वी दिल्ली के यूपी सीमा के पास सोमवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट के विरोध में बदमाशों ने पीट-पीटकर एक व्यापारी को अधमरा कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। एक राहगीर से मदद लेकर पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।



नंद गढ़ी पुलिस स्टेशन

पढ़ें : मकान किराए पर लेने वाले रहें सावधान!, कहीं जिंदगी की खुशियों में ना लग जाए 'बदनुमा दाग'
घायल पीड़ित को कराया अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने पीड़ित को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच से जुड़े नंदनगरी अधिकारी ने बताया कि मामला लूट नहीं आपसी रंजिश का लगता है। जाकिर के ठीक होने के बाद उससे घटना स्थल की जांच कराने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा फिलाहल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पढ़ें : अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम पर होगा 'फाइनल' फैसला, अपने पापों की काट रहा है सजा

जैतुपर में हुई कर्मचारी से लूट
वहीं सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात जैतपुर गोल चक्कर के पास बदमाशों ने एक फैक्ट्री के कर्मचारी से लूटपाट की। सेक्टर म्यू-2 में रहने वाले अमिताभ निर्माणाधीन मेट्रो डिपो में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि वह देर रात बाइक से घर जा रहे थे। मेट्रो डिपो से निकलते ही गोल चक्कर पर बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और गन पॉइंट पर लेकर उनसे बाइक, 7 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। लूट की सूचना पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की, लेकिन अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

पढ़ें : शादी के जश्न से खुशियां मना लौट रहा परिवार, आधी रात हुआ कुछ ऐसा सबकुछ हो गया बर्बाद

मोबाइल और तीन हजार रुपए लूटे
इसके अलावा नॉलेज पार्क स्थित कॉलेज में पढ़ने वाले शोभित ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार दोपहर उनसे 5 हजार रुपये लूट लिए। लूट के बाद बदमाश फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। अगली घटना में कासना कोतवाली क्षेत्र के ऐच्छर मार्केट के पास बाइक सवार बदमाशों ने सेक्टर-36 में रहने वाले मनोज से मोबाइल और 3 हजार रुपए लूट लिए। उन्होंने बताया कि लूट के बाद बदमाश उन्हें सड़क पर धक्का देकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES