• A
  • A
  • A
आधी रात अचानक तड़तड़ाई गोलियां, Police का सायरन सुन दुकान बंद कर भागने लगे लोग...देखें Video

गाजियाबाद। बॉलीवुड फिल्म जिला गाजियाबाद की तर्ज पर बुधवार को एकाएक गोलियों की आवाज से इलाके में भगदड़ मच गई। लोग दुकान बंद कर भागने लगे और सायरन की आवाज के साथ पुलिस की गाड़ियों की कतार लग गई।

देखें पूरा वीडियो।


सिंहानी गेट एरिया के लोहिया नगर के पास स्कूटी सवार बदमाश को रुकने का इशारा करने पर बदमाश ने पुलिस को देखकर फायरिंग कर दी। जिससे एक पुलिसकर्मी को गोली लग गई और वह घायल हो गया। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी बदमाश पर फायरिंग की जिससे वह भी घायल हो गया। दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



घटना स्थल पर पहुंची पुलिस।


पढ़ें : बेखौफ बदमाशों का आतंक, पीछा करने पर इंजीनियर को मारी गोली

सर्च ऑपरेशन के तहत कार्रवाई
प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के तहत पुलिस की गोली लगने से एक और बदमाश घायल हो गया। खबर है कि विजय नगर पुलिस को एक स्कूटी सवार संदिग्ध अवस्था में जाता दिखाई दिया। जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया वह बदमाश भाग निकला ।

पढ़ें : दिन-दहाड़े दफ्तर में घुसे बदमाशों ने लूटे 20 लाख, आसपास दहशत का माहौल...

पुलिस ने की घेराबंदी
सूचना प्रसारित करने पर पता चला कि बदमाश सिंहानी गेट क्षेत्र में दिखाई दिया है। वहां पहुंचकर पुलिस की टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया। जैसे ही पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया उसने फायरिंग कर दी और पुलिसकर्मी घायल हो गया। बदमाश की फायरिंग का जवाब देते हुए जब पुलिस वालों ने गोलीबारी की तो वह भी गोली लगने से घायल हो गया। दोनों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़िलहाल, बदमाश के क्राइम रिकॉर्ड की कुंडली खंगाली जा रही है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES