• A
  • A
  • A
CM केजरीवाल पर भड़के माकन, बोले- सत्ता मिलते ही अपने जन्म का मतलब भूल गए AAP

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरते हुए एक बार फिर से दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है। पढ़ें पूरी खबर...।

देखें पूरा वीडियो।


अजय माकन ने बुधवार को कहा कि 3 साल में आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली को बेहाल कर दिया है और प्रत्येक मोर्चे पर बुरी तरह से नाकामयाब रही है। जिन सिद्धांतों को लेकर आम आदमी पार्टी का जन्म हुआ था, सत्ता में आते ही उन्होंने उनको दरकिनार कर दिया है।


पढ़ें- 'नैन मटक्का गर्ल्स' प्रिया प्रकाश के गाने पर FIR दर्ज, मुस्लिम समुदाय ने लगाया ये बड़ा आरोप

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने भी उठाए सवाल
इसी बीच मंगलवार को महिला सुरक्षा को लेकर को प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी ने केजरीवाल सरकार को घेरा था। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को 3 साल पहले ऐतिहासिक जनादेश दिया था। सरकार जश्न मनाने की तैयारी कर रही है, दिल्ली में विकास को लेकर प्रचार हो रहा है। लेकिन दिल्ली से विकास गायब हो गया है। केजरीवाल सरकार महिला विरोधी है इसी का नतीजा है कि कैबिनेट में एक भी महिला को जगह नहीं दी गई। पंजाब में भी महिलाओं की उत्पीड़न शिकायतें पार्टी लीडर के खिलाफ हुई। लेकिन उनकी पार्टी महिला विरोधी पार्टी है और दिल्ली उनके शासन में रेप कैपिटल बन गई है।

पढ़ें- पकड़ा गया 10 साल बाद 165 लोगों का हत्यारा आतंकी, सिर पर था 20 लाख का इनाम


प्रेसवार्ता के दौरान दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन व अन्य

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते क्राइम पर मौन हैं केजरीवाल
शर्मिष्ठा मुखर्जी कहती हैं केजरीवाल सरकार के पास लॉ आर्डर नहीं है, जबकि जब वे सड़कों पर प्रदर्शन करते थे तो वे तत्कालीन मुख्यमंत्री शीला पर आरोप लगाते थे। अब केजरीवाल उपराज्यपाल और प्रधानमंत्री को दोष देते हैं। आज महिला सुरक्षा पर केजरीवाल सरकार को इस्तीफा देना चाहिए। जेंडर रिसोर्स सेंटर जो पूर्व सरकार के समय खुले था, केजरीवाल सरकार ने बंद कर दिया। 31 मई 2016 में ये महिला विरोधी फैसला लिया गया। इससे लाखों महिलाओं को जो मदद मिलती थी वे भी बंद हो गई। महिलाओं के लिए शुरू 181 महिला हेल्पलाइन नंबर आज निष्क्रिय हो गई है। निर्भया फंड बनाया गया था, जिसमें वन स्टॉप सेंटर बनाने की बात हुई थी, लेकिन एक भी सेंटर नहीं बनाया गया।

पढ़ें- दिल्ली को दहलाने वाले 'दरिंदे' पर आरोप तय, जानें...कब होगा फैसला

डीटीसी बस में लड़कियों से बदसलूकी हुई
पिछले दिनों एक युवती द्वारा बस में बनाया गया वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए मुखर्जी कहती हैं कि बसों में महिलाएं महफूज यात्रा कर सकें, इस बाबत सभी डीटीसी बस में सीसीटीवी कैमरे व मार्शलों को तैनात करने का फैसला लिया गया। लेकिन गत दिनों जब एक महिला के साथ बदसलूकी हुई तब कहां गए तैनात मार्शल।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES