• A
  • A
  • A
Valentine’s Day: प्रेमी की मौत को बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रेमिका, किया कुछ ऐसा कि सब हैरान हैं...

नई दिल्ली। संग जीने और मरने की कस्में खाई थीं। साथ चलने का वादा किया था, लेकिन प्रेमी ने बीच रास्ते में ही साथ छोड़ दिया। इससे आहत प्रेमिका ने भी मौत को गले लगा लिया।

कांसेप्ट फोटो


नीलम (बदला नाम) का शव चुन्नी के सहारे पंखे से लटका मिला। युवती की पहचान नीलम के रूप में हुई है। हलांकि युवती के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक नीलम परिवार के साथ नंदनगरी में रहती थी। वह इलाके के ही एक लड़के से प्यार करती थी। जिसकी दो महीने पहले की मौत हो गई। प्रेमी की मौत नीलम (बदला नाम) के दिमाग में घर गई। जिसकी वजह नीलम बीमार पड़ गई।



पढ़ें : आधी रात अचानक तड़तड़ाई गोलियां, Police का सायरन सुन दुकान बंद कर भागने लगे लोग...देखें Video

परिजनों का समझाना नहीं आया रास
वह पिछले दो महीने से बीमार चल रही थी। परिवार के लोग उसे समझाते थे। लेकिन परिजनों का समझाना उसे अच्छा नहीं लगा। सोमवार दोपहर को उसने चुन्नी के सहारे लटकर कर फांसी लगा ली। परिजनों ने उसे नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।




CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES