• A
  • A
  • A
ट्रेन में यात्री के खर्राटे से परेशान लोगों ने किया ऐसा काम, जान रह जाएंगे हैरान

मुंबई। ट्रेन में सफर करने के दौरान अक्सर यात्री अपने सहयात्रियों के खर्राटों की वजह से परेशान रहते हैं। लोग चाह कर भी इसे रोकने के लिए कुछ नहीं कर पाते हैं। मगर आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले हैं जिसे जानने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे।

डिजाइन फोटो।


दरअसल मुंबई से चलने वाली एक ट्रेन में यात्रा कर रहे शख्स को अपने खर्राटों के कारण सहयात्रियों के विरोध का सामना करना पड़ा। सहयात्रियों के इस विरोध के बाद उक्त शख्स ने लोगों की बात मानते हुए दूसरों को सोने देने के लिए खुद ना सोने का फैसला किया।


पढ़ें- Valentine’s Day: प्रेमी की मौत को बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रेमिका, किया कुछ ऐसा कि सब हैरान हैं...

न सोने का किया फैसला
जानकारी के अनुसार रामचन्द्र नाम के एक यात्री ने मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन से चलने वाली एलटीटी-दरभंगा एक्सप्रेस में अपना रिजर्वेशन कराया था। ट्रेन में यात्रा के दौरान रामचन्द्र के तेज खर्राटों से तंग आकर 8-10 लोग उसके पास आकर इस बात के लिए नाराज होने लगें। जिसके बाद टीटीई गणेश विरहा ने बीच बचाव करते हुए मामला शांत किया। इस मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश की। गणेश एस विरहा ने बताया कि वह सवेरे पांच बजे जबलपुर से इस गाड़ी में चढ़े तो रामचंद्र नाम के एक यात्री को उनके सहयात्रियों ने न सोने की सजा दे रखी थी क्योंकि वह इतनी जोर से खर्राटे ले रहे थे कि बाकी यात्री सो ही नहीं पा रहे थे।

पढ़ें- 'नैन मटक्का गर्ल्स' प्रिया प्रकाश के गाने पर FIR दर्ज, मुस्लिम समुदाय ने लगाया ये बड़ा आरोप

जब हो गई दोस्ती
रामचंद्र ने शुरू में तो इस बात का विरोध किया, लेकिन कुछ देर बाद वह इस बात के लिए तैयार हो गए कि बाकी यात्री आराम से सो सकें इसलिए वह कुछ घंटे नहीं सोएंगे। विरहा के अनुसार रामचंद्र ने इस संबंध में कोई शिकायत करने से इंकार कर दिया और बाद में सभी यात्री एक दूसरे के साथ हंसते बतियाते रहे।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES