• A
  • A
  • A
अश्लील Video बना शादीशुदा महिला को बनाया बंधक, धमकी दी ऐसी कि मुंह नहीं खोल सकी पीड़िता

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है। आए दिन अपराधी नए-नए तरीकों से वारदात को अंजाम दे रहें है। ऐसा ही शातिराना मामला सामने आया है।

कांसेप्ट फोटो

पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में मंगलवार को शादीशुदा एक महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कुछ लोगों ने उसे बुलाकर उसका अपहरण लिया है। पीड़ित महिला का आरोप है उसके एक जानकार युवक ने धोखे से उसके अश्लील फोटो खींच लिए। बाद में उन्हीं फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।


पढ़ें : आधी रात अचानक तड़तड़ाई गोलियां, Police का सायरन सुन दुकान बंद कर भागने लगे लोग...देखें Video

फोटो डिलीट करने की बात कहकर बुलाया
जब महिला ने युवक को फोटो डिलीट करने के लिए कहा तो युवक ने महिला को मिलने के लिए बुलाया और उसका अपहरण कर लिया। महिला का आरोप है कि युवक ने महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर एक फ्लैट में एक सप्ताह तक बंधक बनाकर रखा। महिला के अनुसार आरोपी ने एक सप्ताह बाद उसे आनंद विहार इलाके में छोड़ कर फरार हो गया था।

पढ़ें : Valentine’s Day: प्रेमी की मौत को बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रेमिका, किया कुछ ऐसा कि सब हैरान हैं...

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

महिला ने थाना कल्याणपुरी पुलिस को मामले की शिकायत दी है। 32 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पेशे से टैक्सी ड्राइवर आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण, रास्ता रोकने, जान से मारने की धमकी देने, नशीला पदार्थ देने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी युवक के पास महिला के कौन से फोटो थे जिनको दिखा कर वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था, महिला और आरोपी के बीच क्या रिश्ता था। महिला का अपहरण किन हालातों और कारणों से किया गया। पुलिस इन सभी सवालों के जवाब तलाश रही है।
गाजियाबाद के फ्लैट में बंधक बनाकर रखा

पढ़ें : स्पेशल 26 की तर्ज पर वारदात को देते अंजाम, जब पोल खुली तो समाने आया हैरान करने वाला सच

एफआईआर दर्ज कर ली गई है
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के बयान पर संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है। आरोपी महिला को आनंद विहार बस अड्डे के पास कार से छोड़ा गया था, जहां से महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। महिला का आरोप है कि आरोपी ने उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के पास से अपनी कार में बैठाने के बाद गाजियाबाद में किसी फ्लैट में बंधक बनाकर रखा था। आरोपी पीड़िता को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर देता था। आरोपी ने महिला को छोड़ते समय धमकी दी थी कि अगर पुलिस को कुछ बताया तो पति और बच्चों को जान से मार देगा।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES