• A
  • A
  • A
Valentine's Day: दिल्ली के लड़के-लड़कियां करते हैं इस 'वर्जिन Tree' की पूजा

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज में प्रसिद्ध 'वर्जिन ट्री' की वैलेंटाइन डे के दिन खास पूजा की गई। कॉलेज और वर्जिन ट्री पर केंद्रित फिल्म माय वर्जिन डायरी के डायरेक्टर और कलाकार नलिन सिंह ने यहां मौजूद रहकर छात्रों का मनोबल बढ़ाया।

वर्जिन ट्री ।


इस कार्यक्रम का आयोजन हिंदू कॉलेज के छात्रों और प्रेजिडेंट ललित कुमार ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि नलिन भी मौजूद रहे, जिन्होंने अपनी फिल्म के माध्यम से हिंदू कॉलेज और होस्टल की जिंदगी को बखूबी दर्शाया था। साथ ही वर्जिन ट्री से जुड़ी सुनी और अनसुनी कहानिओं को भी दिखाया गया है।


पढ़ें- नैन मटक्का गर्ल्स' प्रिया प्रकाश के गाने पर FIR दर्ज, मुस्लिम समुदाय ने लगाया ये बड़ा आरोप

इस दिन इस पेड़ को पानी से भरे हार्ट (दिल) शेप के लाल गुब्बारे से सजाया जाता है और 'दमदमी माई' की फोटो भी लगाई जाती है। किसी बॉलीवुड हीरोइन को दमदमी माई बनाया जाता है। इसके अलावा यहां बॉलीवुड एक्टर्स की भी फोटो लगाई जाती है।

पढ़ें- Valentine’s Day: प्रेमी की मौत को बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रेमिका, किया कुछ ऐसा कि सब हैरान हैं...

कॉलेज छात्रों के बीच ऐसी भी मान्यता है कि वैलेंटाइन डे को होने वाले दमदमी माई की पूजा में जो भी मौजूद रहता है और प्रसाद लेता है, उसे 6 सप्ताह के अंदर गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड मिल जाता है।

पढ़ें- आधी रात अचानक तड़तड़ाई गोलियां, Police का सायरन सुन दुकान बंद कर भागने लगे लोग...देखें Video

इस साल वैलेंटाइन डे पर मॉडल और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज को दमदमी माई बनाया गया। साथ ही छात्रों ने रणवीर सिंह के पोस्टर के साथ इस खास मौके को और खास बनाया। सभी छात्रों ने इस मौके पर ढोल की ताल पर खूब नाच कर मस्ती की।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES