• A
  • A
  • A
150 सांसदों का टिकट काट सकती है BJP, महेश गिरी बोले- AAP की छाती पर बैठ कर लड़ेंगे चुनाव!

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों से दावा किया जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में कामकाज से नाराज होने की वजह से बीजेपी आलाकमान दिल्ली के 5 मौजूदा सांसद का टिकट काट सकती है.

देखें पूरी वीडियो.


इसके साथ ही देश भर में बीजेपी अपने 150 मौजूद सांसद का टिकट काट सकती है. इन 150 सांसदों में दिल्ली के 5 सांसद का भी टिकट कट सकता है. कुछ दिन पहले पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद महेश गिरी का विवेक विहार स्थित क्षेत्रीय कार्यालय बंद होने के बाद चर्चा शुरू हो गई थी. माना जा रहा था कि दिल्ली के उन 5 सांसदों में पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरी का भी नाम शामिल है जिनका बीजेपी टिकट काट सकती है. चर्चा ये भी होने लगी थी कि महेश गिरी किसी सुरक्षित सीट पर दिल्ली से बाहर चुनाव मैदान में उतरेंगे.


ये भी पढे़ं: ATM में लगी भीषण आग! डेढ़ लाख रुपए जलकर हुए राख, देखें VIDEO
लक्ष्मी नगर में खुल रहा है नया कार्यालय
राजनीतिक गलियारे में इन चर्चाओं को महेश गिरी ने विराम लगाने की कोशिश की है. महेश गिरी ने कहा कि ये अफवाह आम आदमी पार्टी फैला रही है. उनका नया कार्यालय लक्ष्मी नगर में खुल रहा है, जहां वह आम आदमी पार्टी के छाती पर बैठ कर काम करेंगे. आपको बता दें कि लक्ष्मी नगर में जिस जगह पर महेश गिरी अपना नया कार्यालय खोल रहे हैं. वहां से चंदकदमों की दूरी पर आम आदमी पार्टी की लोकसभा उम्मीदवार आतिशी का कार्यालय है.
ये भी पढे़ं: दाती महाराज केस: क्राइम ब्रांच की जांच से संतुष्ट नहीं कोर्ट, आरोप पत्र पर संज्ञान लेने से किया इनकार
इसलिए बंद किया पुराना ऑफिस
महेश गिरी ने बताया कि विवेक विहार स्थित कार्यालय छोटा होने और पूरे लोकसभा क्षेत्र से दूर होने की वजह से उसे बंद कर दिया गया. नया कार्यालय लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के पास खोला जा रहा है, जिसका उद्घाटन शुक्रवार को किया जाएगा. महेश गिरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी अफवाह फैला रही है कि महेश गिरी पूर्वी दिल्ली को छोड़ कर जा रहे हैं. अब वह आम आदमी पार्टी के लक्ष्मी नगर स्थित ऑफिस के पास उनके छाती पर बैठ कर पूर्वी दिल्ली के लिए काम करेंगे.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES