• A
  • A
  • A
Video: उफ्फ ये गुस्सा! स्कूटी हटाने को कहा तो उतार दिया मौत के घाट

नई दिल्ली: राजधानी में लोगों का गुस्सा इस कदर बढ़ चुका है कि छोटी-छोटी बातों पर लोग किसी की हत्या करने से भी पीछे नहीं हटते हैं. ताजा मामला दिल्ली के शादीपुर इलाके से सामने आया है जहां पर कुछ दबंगों ने गाड़ी हटाने के विवाद के चलते एक बुजुर्ग को पीट-पीट कर मार डाला.

देखें वीडियो।


भोपाल सिंह बलजीत नगर में रहते हैं कल सुबह पड़ोस में रहने वाले युवक से स्कूटी हटाने को कहा तो विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने उनकी पिटाई कर डाली. जिस वजह से भोपाल सिंह की तबियत खराब हो गई और उनको राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां देर रात भोपाल सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.
पढ़ें:ख़बर का बड़ा असर: बच्चों से शराब का धंधा कराने वाले होंगे अंदर!


पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप
मामला बस इतना सा था कि बुजुर्ग भोपाल सिंह ने युवक से घर के आगे से स्कूटी हटाने के लिए कहा था जिससे सुनकर युवक लाल-पीला हो गया और भोपाल सिंह के सर पर किसी चीज से वार कर दिया. साथ ही बचाने आए उनके भतीजे की भी जमकर पिटाई की. मामला पटेल नगर थाने में दर्ज हुआ है. पीड़ित परिवार का कहना है युवक इलाके का दबंग है जिस वजह से पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी के खिलाफ मार पीट का मामला दर्ज कर थाने से ही जमानत दे दी.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES