• A
  • A
  • A
अग्निदेव ने मचाया तांडव! 12 घंटों के अंदर लगी दो जगह भीषण आग, देखें वीडियो

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में 12 घंटों के अंदर ही दो जगहों पर आग का तांडव देखने को मिला. सुबह के वक्त एक तरफ साहिबाबाद की फर्नीचर मार्केट आग लग गई, वहीं दिन होते-होते दूसरी ओर इंदिरापुरम की फर्नीचर की दुकान में भी आग लग गई.

देखें वीडियो।


बता दें कि इस आग में लाखों को नुकसान हो गया, साथ ही दुकान के बाहर खड़ी बाइक भी आग की चपेट में आ गई.
12 घंटों के अंदर 2 जगह पर आग

गाजियाबाद में आज दो जगह पर आग लगने की वारदात सामने आई, सबसे पहली खबर जिले के सहिबाबाद इलाके के भोपूरा इलाके से जहां पूरी फर्नीचर मार्केट में आग लग गई और लाखों का नुकसान हो गया. इस आग की लपटे दमकल विभाग ने अभी ठीक से शांत भी नहीं की थी की आग की एक और खबर गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके से आई, जहां पर फर्नीचर की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जल कर खाक हो गया.


ये भी पढ़ें : दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा कॉर्पोरेशन बैंक, कैशियर के विरोध करने पर मार दी गोली
लाखों का सामान जल कर हुआ खाक
मकनपुर इलाके में फर्नीचर की दुकान में लगी आग इतनी भयानक थी कि दुकान के बाहर खड़े दो स्कूटर और एक बाइक भी इस आग की चपेट में आ गए. दोनों वारदात में राहत की बात ये रही कि किसी के हताहत होने की खबर इन दोनों इलाके में सामने नहीं आयी. पूरे वारदात में किसी की जान को कोई खतरा जरूर ना हुआ हो लेकिन लाखों का सामान जल कर खाक हो गया.

ये भी पढ़ें : JNU का नया विवाद: कर्मचारियों को समय पर नहीं मिल रहा है वेतन!
जांच जारी है
आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. हालांकि शुरुआती दौर में माना जा रहा है कि फर्नीचर की दुकान में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. लकड़ी का माल रखा होने की वजह से आग काफी ज्यादा भड़क गई थी. हालांकि दमकल की 4 गाड़ियों ने मौके पर मशक्कत के बाद आग बुझाई. फर्नीचर की दुकान में रखा लाखों का माल जलकर स्वाहा हो गया.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES