• A
  • A
  • A
Exclusive: खास बातचीत में बोलीं शीला- दिल्ली में मोदी लहर खत्म, नहीं होगा किसी से गठबंधन

नई दिल्ली: दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने स्पष्ट कर दिया है कि आम आदमी पार्टी के साथ किसी भी तरह का गठबंधन नहीं होगा. कांग्रेस पार्टी अपनी बदौलत चुनाव लड़ने और जीतने में सक्षम है.

देखें शीला दीक्षित का एक्सक्ल्यूसिव इंटरव्यू.


शीला दीक्षित ने कहा है कि हमारा ध्यान आने वाले लोकसभा और उसके बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव पर है और हम उसी दिशा में पार्टी को लेकर चलेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि "आप" के साथ गठबंधन की बात पार्टी के अंदर कभी नहीं रही, यह चर्चा हमेशा बाहर से ही सुनने को मिली है.
'मैं आप की प्रशंसक नहीं'
शीला दीक्षित ने कहा है कि यह भी हो सकता है कि गठबंधन की बात "आप" के तरफ से ही की जा रही हो. प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने यह भी कहा कि वो कभी भी आम आम आदमी पार्टी की प्रशंसक नहीं रहीं हैं. इसकी बड़ी वजह है कि "आप" पार्टी क्या वादा करती है और कौन सा वादा पूरा करती है, यह उन्हें भी नहीं पता.

'दिल्ली में मोदी लहर नहीं'
साथ ही मोदी लहर के बारे में शीला दीक्षित ने अपने विचार रखे हैं. उनका कहना है कि दिल्ली में मोदी लहर नाम की कोई चीज नहीं है. हम आगामी चुनावों पर ध्यान दे रहे हैं और उसी को लेकर अपनी रणनीति भी बनाएंगे.
ये भी पढ़ें- सिसोदिया ने पहले मोदी सरकार पर हमला किया, फिर बोले- चलिए सो जाइए, कुछ सपने इंतजार में होंगे
'पार्टी में सबको एकजुट करना चुनौती'
पार्टी में बढ़ती गुटबाजी पर शीला दीक्षित ने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव आने वाला है, हमारी प्राथमिकता है सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट किया जाए. इसके लिए जो भी जरूरत होगी, वो कदम उठाए जाएंगे. पार्टी को मजबूत बनाकर सभी को एकजुट करना हमारी सबसे पहली चुनौती है.

'कांग्रेस के लिए संकट की घड़ी'
नेतृत्व परिवर्तन पर पार्टी में बढ़ने वाली गुटबाजी से संबंधित सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम सभी से अपील करते हैं कि यह देश और कांग्रेस पार्टी के लिए सबसे संकट की घड़ी है. देश में नई सरकार बनने वाली है. हालांकि शीला दीक्षित के इस बयान के बाद यह तो स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस पार्टी दिल्ली में हर चुनाव अपने दम पर ही लड़ने वाली है.

ये भी पढ़ें- Me Too: प्रिया रमानी के खिलाफ तीन और गवाहों के बयान दर्ज, एमजे अकबर को बताया सज्जन व्यक्ति


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES