• A
  • A
  • A
कार्यकर्ताओं के साथ सीएम ने किया डिनर, बच्चों ने कहा थैंक यू केजरीवाल

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों से जुड़े अपने कार्यकर्ताओं के साथ डिनर करने के क्रम में अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को ईस्ट दिल्ली के पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले. मुख्यमंत्री और पार्टी आलाकमान से मिलने को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह रहा. इसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हुए.

क्लिक कर देखें वीडियो.


डिनर आयोजन में आम आदमी पार्टी की ईस्ट दिल्ली प्रभारी आतिशी मारलेना और ईस्ट दिल्ली की सभी विधानसभाओं के विधायक शामिल हुए. बता दें कि पार्टी की तरफ से इस डिनर का आयोजन खासकर उन कार्यकर्ताओं के लिए किया गया है, जिन्होंने डोर टू डोर कैंपेन में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें: AAP की वरिष्ठ नेता मीरा सान्याल की मौत, शोक में डूबी पार्टी
लोगों में दिखा उत्साह
पार्टी आलाकमान के दिए गए इस डिनर को लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित थे. पार्टी के पूर्वांचल विंग से जुड़े एक कार्यकर्ता ने कहा कि भारत में कोई भी ऐसी पार्टी नहीं है, जिसके सबसे बड़े नेता अपने सबसे छोटे कार्यकर्ताओं के साथ इतनी आत्मीयता से मिलते हों, उनके साथ डिनर करने की बात तो बहुत दूर है. इस डिनर आयोजन में महिलाओं की भी अच्छी खासी संख्या नजर आई. सभी महिलाएं आम आदमी पार्टी के लिए डोर टू डोर कैंपेन में शामिल रही हैं.

इनका कहना था कि आम आदमी पार्टी ने महिलाओं को दिल्ली में एक अलग पहचान दी है. खासकर पूर्वी दिल्ली की पार्टी प्रभारी आतिशी मारलेना से ये प्रभावित हैं.

ये भी पढ़ें: शीला के बाद अब सिसोदिया ने भी गठबंधन को नकारा, कहा- हमारी तरफ से कुछ नहीं
डिनर में बच्चे भी शामिल
इस डिनर आयोजन में बच्चे भी शामिल हुए. प्राथमिक विद्यालयों के ये बच्चे दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ते हैं. इन्होंने डिनर आमंत्रण के लिए अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद कहा. दिल्ली के सरकारी स्कूलों की अच्छा शिक्षा के लिए भी इन बच्चों ने अरविंद केजरीवाल का शुक्रिया अदा किया.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES