• A
  • A
  • A
लड़कियों के साथ मौज करने के लिए करते थे महंगी गाड़ियों की चोरी, पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस ने बादशाह और समीर नाम के 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों अय्याशी के लिए अपराध की दुनिया में आए. ये जिस वाहन की चोरी करते थे, उससे संबंधित चौंकाने वाले खुलासे भी पुलिस ने किए हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो.


विजयनगर पुलिस ने 2 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. बादशाह और समीर इनके नाम है. इनके पास से 6 मोटरसाइकिल और चोरी के मोबाइल फोन के अलावा तमंचा बरामद किया गया है. पुलिस के मुताबिक इनका सरगना बादशाह है और वह अय्याशी के लिए जुर्म की दुनिया का बादशाह बनना चाहता था.

ये भी पढ़ें: शीला के बाद अब सिसोदिया ने भी गठबंधन को नकारा, कहा- हमारी तरफ से कुछ नहीं
लड़कियों के साथ मस्ती के लिए चोरी
ये लोग रोड पर चलने वाले वाहनों को लूट लेते थे. ज्यादातर इनके निशाने पर पार्किंग और आसपास की जगह होती है. जहां से महंगी बाइक चोरी कर लेते थे. इसके बाद महंगी बाइक को लेकर यह रोड पर घूमते थे और मौज मस्ती करते थे. इसके बाद लोगों से यह मोबाइल फोन भी लूट लेते थे. इनके निशाने पर मुख्य रूप से लड़कियां होती थीं. जब मौज मस्ती खत्म हो जाती थी, तो चोरी के वाहन को कहीं भी खड़ा करके फरार हो जाते थे. पुलिस का कहना है कि इनके दूसरे साथी भी हो सकते हैं जिनके बारे में पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: आत्महत्या करने के लिए घर के छज्जे पर चढ़ी लड़की, जानें क्या है मामला
'बेरोजगारी की वजह से बढ़े मामले'
एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि पॉश इलाकों और मॉल के आसपास ऐसे गैंग लगातार सक्रिय हैं जो लूटपाट और चोरी की वारदातें अंजाम दे रहे हैं. क्राइम की दुनिया में ज्यादातर युवा अय्याशी और मौज मस्ती के लिए आ रहे हैं. जब उन्हें कहीं भी रोजगार नहीं मिलता है तो वह जल्दी पैसा कमाने के लिए जुर्म का रास्ता चुन लेते हैं. लेकिन यह रास्ता ज्यादा लंबा नहीं होता और इसका अंत जल्द से जल्द सलाखों के पीछे ही होता है.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES